छपरा MLA बोले-नल जल योजना अभिश्राप बनी है, ठीक करने कि जरूरत

छपरा

छपरा। शहर की खूबसूरती और जलजमाव की समस्या से निजात दिलाने के लिए नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत शहर के निचले हिस्से रूपगंज में स्लुइस गेट के पास खनुआ नाला निर्माण कार्य का स्थानीय विधायक डॉ. सीएन गुप्ता ने निरीक्षण किया।इस दौरान विधायक ने उपस्थित अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर दिशा निर्देश दिया और कार्य में गुणवत्ता के साथ साथ कार्य करने का निर्देश दिया। इस दौरान विधायक ने मौके पर मौजूद अभियंताओं से कार्य के विभिन्न पहलुओं के बारे में जाना और कार्य करने के तरीके के बारे में भी विधिवत जानकारी ली।विधायक ने निर्देश दिया कि लोगों को परेशानी भी ना हो और कार्य आसानी पूर्वक संपन्न हो।

आमजन ने गलत कार्यप्रणाली और पाइप लाइन से गढ़ा खोदने से दिक्कत की शिकायत भी की जिसपर विधायक ने मौके पर मौजूद अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर की.

विधायक ने कहा की सरकार की नल जल योजना शहर के लिए अभिश्राप बन गया है हर जगह गलत कार्यप्रणाली से आमजन त्रस्त है.मौके पर मौजूद अधिकारियों से 1 महीने का समय देते हुए कहा की नल जल का कार्य अच्छे से संपन्न हो ताकी गढ्ढा और ख़राब सड़क से कोई परेशान न हो.स्थानीय लोगों से भी विधायक ने अपील करते हुए कहा की किसी भी काम के होने से दिक्कत होती है लेकिन ज्यादा परेशानी भी सही नहीं विधिवत कार्यप्रणाली में कोई भी समस्या हो तो इसमें आप सीधे संपर्क करें.इस दौरान नमामि गंगे के अधिकारी आनंद मोहन,बुडको के अधिकारी समेत स्थानीय अरुण राय, राजु कुमार,भोला साह,नंदकिशोर राय समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे.