छपरा में चोरों ने एटीएम को कटर से काटकर 8.75 लाख़ रूपये उड़ाया

छपरा

छपरा। छपरा में अपराधियों के बुलंद हौसले ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन को धता बताते हुए चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। इसे चोरी नहीं से डकैती कहेंगे और इस बड़ी डकैती में चोरों ने 8 लाख़ 75 हजार की सरेआम चोरी की है। इस चोरी में सबसे बड़ा तथ्य यह है कि यहां पर एटीएम को गैस कटर से काटकर सारे पैसों पर हाथ साफ कर दिया गया है। इस घटना की जानकारी आज सुबह लोगों को लगी है तब प्रशासन हरकत में आया है और बैंक अधिकारी यहां पहुंचे हैं और उन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी है ।

लेकिन अभी तक स्थानीय पुलिस इस घटना के बाद भी यहां तक नहीं पहुंची है स्थानीय लोगों में इस बात का भी काफी आक्रोश है कि ओवर ब्रिज के ऊपर जलने वाली लाइटें पिछले 1 वर्ष से नहीं जल रही है और इस अंधेरे का लाभ उठाकर रोने आसानी से इस घटना को अंजाम दिया है। इतनी व्यस्त आबादी के बीच से चोरों ने हौसला दिखाते हुए एटीएम को गैस कटर से काटकर इतनी बड़ी राशि को गायब कर दिया है ।

आराम से फरार हो गए हैं। स्थानीय लोगों को भी इसकी भनक सुबह के लगभग 10:00 बजे हुई जब इस एटीएम की सफाई करने के लिए यहां पर सफाई कर्मचारी पहुंचा तो देखा कि कैमरा लाइट और सभी चीजों को चोरों ने पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया था और उसके बाद आराम से इस घटना को अंजाम दिया।