कमरे पति के साथ सो रही थी महिला, खिड़की से बदमाशों ने गोली मारकर ह₹त्या कर दी

छपरा

छपरा। सारण में पति के साथ कमरे में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है.अपराधियों ने खिड़की से पति पर गोली चलाई, लेकिन महिला इसका शिकार हो गई।घटना के संबंध में बताया जाता है कि रूपेश मिश्रा और उनकी 30 वर्षीय पत्नी जुली कुमारी कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने खिड़की में हाथ घुसा कर गोली चला दी। इस घटना में जूली की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य जगे, तब तक अपराधी फरार हो चुके थे।

मृतका जूली के पति रूपेश मिश्र ने बताया मैं और मेरी पत्नी कमरे में सो रहे थे। अपराधियों ने मुझे मारने के लिए खिड़की से गोली चलाई, लेकिन गोली पत्नी को लग गयी। बताया जाता है कि रुपेश मिश्रा का अपने पाटीदार से जमीनी विवाद चलता है।जमीनी विवाद को लेकर साल 2021 में रुपेश मिश्रा और उनके चचरे भाई और सेना के जवान गजेंद्र मिश्रा के बीच किलकार मंदिर पर पंचायत हुई थी। इसी दौरान गजेंद्र मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में रुपेश मिश्रा नामजद अभियुक्त हैं।हाल में उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है। जुली कुमारी की हत्या को उसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना के बाद से रूपेश मिश्रा और गजेंद्र मिश्रा के परिवार में तनाव की स्थिति है। थाने की पुलिस पूरे मामले पर नजर बनाए हैं। इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

घटना की सूचना मिलने पर एकमा थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की तहकीकात की। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।