सारण के युवक की दिल्ली में चाकू गोदकर हत्या, पुलिस ने तीन भाईयों को हिरासत में लिया

क्राइम छपरा

छपरा। सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के पटराही खुर्द गांव के एक युवक की नई दिल्ली में चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई।मृतक उपेन्द्र कुमार(25) भेल्दी थाने पटराही खुर्द गांव के शिवपूजन राय का पुत्र बताया जाता है। मिली जानकारी के अनुसार भेल्दी थाने के पटराही खुर्द गांव के उपेन्द्र कुमार अपने तीन भाइयों के साथ नई दिल्ली के बव्वना में किराए में मकान में साथ ही रहता था और बव्वना में रहता था।

14 जनवरी की रात खाना खाकर सभी भाइयों के साथ एक ही कमरे में सोया हुआ था। रात्रि के करीब 11 बजे किसी ने दरवाजा खटखटाया और दरवाजे को खोलने के लिए बोला। बस क्या था?उपेन्द्र कुमार अवाज सुनकर जैसे ही दरवाजे को खोला हमलावरों ने चाकू गोदकर लहूलुहान कर दिया।

परिजन इलाज के लिए दिल्ली के  स्थानीय अस्पताल में ले गए जहां उपेन्द्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज ही रही थी कि अन्य भाई पोस्टमार्टम नहीं कराने के जिद्द पर अडिग हो गए। पुलिस शक के आधार पर तीनों भाइयों को हिरासत में ले लिया। दिल्ली पुलिस अभी भी दीलिप कुमार व अनिल कुमार को हिरासत में लेकर गहन पुछ-ताछ कर रही है। इधर,मृतक उपेन्द्र का शव नई दिल्ली से भेल्दी थाने के पटराही खुर्द गांव में पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।