सारण में लाठी डंडे से पीट-पीटकर युवक की हत्या, एक आरोपित गिरफ्तार

छपरा

छपरा। नगर पंचायत एकमा बाजार के वार्ड 4 एकमा भट्टटोली गांव में एक युवक की पीट-पीट हत्या कर दिया गया है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया. बताया जाता है कि एकमा प्रखण्ड के पांडेय छपरा गांव के अमरेन्द्र पांडेय का ननिहाल एकमा भट्टटोली गांव में है. अमरेन्द्र पांडेय एकमा भट्टटोली गांव में सोमवार की संध्या में आयोजित एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था.

चर्चा है कि कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अमरेन्द्र अपने मामा नारद मुनि पांडेय उर्फ बलबल पांडेय के घर किसी के बुलाने पर चला गया. जहां देर रात्रि में उसके ममेरे भाई संजय कुमार पांडेय और अमरेन्द्र पांडेय के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी व हाथापाई हो गई. इस अनहोनी घटना को देखकर अमरेन्द्र के मामा नारद मुनि पांडेय उर्फ बलबल पांडेय ने पुलिस को तत्काल फोन कर मामले की जानकारी दी गई. नारद मुनि पांडेय ने मामले को सुलझाने व शांत करने का प्रयास किया. बताया जाता है कि लाठी- डंडे से भांजे की हो रही पिटाई का विरोध करने पर नाराज संजय कुमार पांडेय, इसकी पत्नी व अजय पांडेय ने अपने पिता नारद मुनि पांडेय की भी पिटाई कर दिया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों अमरेन्द्र पांडेय, नारद मुनि पांडेय उर्फ बलबल पांडेय व संजय कुमार पांडेय को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाकर उपचार के लिए भर्ती कराया. इस संबंध में अस्पताल के चिकित्सक डॉ. आयुष्मान कुमार ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल अमरेन्द्र पांडेय को बेहतर चिकित्सा के सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया. जहां रास्ते में अमरेन्द्र पांडेय की मौत हो गयी. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. बताया जाता है कि पुलिस ने एक आरोपित संजय कुमार पांडेय को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस मामले को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है.