पत्नी पकड़ी गर्लफ्रेंड की चिट्ठी, गुस्साई पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि मरने के बाद भी नहीं भूलेगा शख्स!

क्राइम

दुनिया में कई लोग हैं. प्रत्येक व्यक्ति का व्यक्तित्व अद्वितीय होता है और वह परिस्थितियों को अलग ढंग से देखता है। कुछ लोग छोटी-छोटी बातों पर क्रोधित नहीं होते, जबकि कुछ लोग क्रोध को अपनी नाक पर लेकर चलते हैं। ऐसी ही एक गुस्सैल महिला ने अपनी प्रेमिका से दशकों पुराना पत्र प्राप्त करने के बाद बुढ़ापे में अपने पति की हत्या करने का प्रयास किया।

जब पत्नी के हाथ उसकी गर्लफ्रेंड का 52 साल पुराना पोस्टकार्ड लगा तो वह अपने पति पर भड़क गई। यदि आप मानते हैं कि जैसे-जैसे लोग बड़े होते जाते हैं, वे समझदार और अधिक संगठित होते जाते हैं, तो आप गलत हैं। 71 साल की उम्र में भी महिला अपनी ईर्ष्या पर काबू नहीं रख पाई और अपने पति को मारने पर उतारू हो गई। कथा काफी रोचक है.

बचपन से बुढ़ापे में एक प्रतिद्वंद्वी को पत्र
अमेरिका के फ्लोरिडा में एक महिला को अपने पति की प्रेमिका का एक पुराना पोस्टकार्ड मिला। बर्था याल्टर 71 साल की हैं. बर्था के जीवनसाथी की उम्र भी 65 साल से अधिक है. महिला को एक तुर्की महिला द्वारा लिखा गया एक पोस्टकार्ड मिला, जो लगभग 52 वर्ष पुरानी है। जब महिला ने पोस्टकार्ड देखा तो वह क्रोधित हो गई और उसने अपने पति को मारने का प्रयास किया। उन्होंने उसके चेहरे पर तकिया रखकर उसे मारने की कोशिश की, लेकिन पति चमत्कारिक रूप से बच गया।

मामला कोर्ट तक पहुंच गया.
बर्था के कार्यों के परिणामस्वरूप उसके पति की जान बच गई, लेकिन मामला फिलहाल अदालत में है। अदालत की गवाही के अनुसार, पत्नी ने अपने पति के मुँह पर तकिया रखकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पति के शरीर पर चोट और काटने के निशान थे. बर्था गुस्से में थी क्योंकि उसके पति ने मेल का जवाब देने की बात भी स्वीकार कर ली थी। बर्था पर अपने पति को मारने की कोशिश करने का संदेह है। कोर्ट ने साफ तौर पर कहा है कि महिला का जीवनसाथी बेहद नाजुक है और उसे हर कीमत पर उससे बचना चाहिए।