This eunuch is more beautiful than the girl! Boys want to get married, this is the condition for marriage

लड़की से भी ज्यादा खूबसूरत है ये किन्नर! लड़के शादी करना चाहते हैं, शादी के लिए रखी ये शर्त

छपरा बिहार

छपरा: हमारे समाज मे किन्नरों को अलग ही नजरिये से देखा जाता है. किन्नर का नाम सुनते ही लोगों को उनके प्रति अलग ही ख्याल आता है। हालाँकि, कुछ किन्नर ऐसे भी हैं जिनकी खूबसूरती के कारण दुनिया भर के लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। इनमें बिहार के छपरा जिले की रहने वाली सोनी कुमारी भी शामिल हैं। वह इतने खूबसूरत हैं कि लड़कियों की खूबसूरती भी उनके सामने फीकी है।

जी हां, इस किन्नर की तस्वीरें काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खास बात यह है कि इनको देखकर बताना नामुमकिन है कि यह एक किन्नर है या लड़की।

आपको बता दें कि सोनी कुमारी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह पढ़ी-लिखी हैं और उन्होंने कोलकाता की एक यूनिवर्सिटी से फिलॉसफी से ग्रेजुएशन डिग्री हासिल की है। सोनी ने कहा कि वह बंगाल से हैं लेकिन बिहार के कुछ किन्नर समाज से मिलने के बाद वह यहां रहने के लिए आ गई थी.

इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं
हम आपको बता दें कि सोनी कुमारी बिहार की एक स्टेज डांसर हैं. उन्होंने अपने स्टेज डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करना शुरू कर दिया जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2 हजार 78 हजार फॉलोअर्स हैं। सोनी का इंस्टाग्राम अकाउंट sonikumari069 है। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है.

मैं ऐसे लड़के की तलाश में हूं
सोनी कुमारी ने बताया कि कई लड़कों ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज करते हैं और आई लव यू भी बोलते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि कई लोग उनसे शादी करना चाहते हैं. सोनी कुमारी ने यह भी बताया कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए. उन्होंने कहा कि लड़का सुंदर होना चाहिए।