छपरा में मैरेज हॉल में वर्षों से चल रहा था जुआ और देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर 33 जुआरियों को दबोचा

छपरा

छपरा। सारण जिले के अमनौर बाजार स्थित शिवम मैरेज हॉल सह लॉज विवाह भवन में सारण एसपी के निर्देशानुसार आधा दर्जन थाना के पुलिस पदाधिकारियों ने छापेमारी किया। शुक्रवार की सँध्या पुलिस के पहुँचते ही होटल में अफरा तफरी सी मच गई। पुलिस ने जाल बिछाकर होटल के चारो तरफ से घेर छापेमारी शुरू कर दिया गया था। भारी संख्या में होटल के चारो तरफ पुलिस के मौजूदगी को देख बाजार के लोगो की हुजूम जुट गई।

लगभग आधे घण्टा से ज्यादा देर तक छापेमारी होते रही।छापेमारी एलटीएफ के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में अमनौर मकेर डेरनी परसा मढौरा छपरा थाना पुलिस पदाधिकारी के मौजूदगी में छापेमारी शुरू हुई। छापेमारी के दौरान एक जुआरी होटल के छत से कूद पड़ा जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। जहा 33 जुआरियों के साथ साढ़े छह लाख रुपया नगदी तीन दर्जन मोबाइल आधा दर्जन बाइक तीन चार तास के गड्डी पुलिस ने बरामद किया है।

गिरफ्तार जुआरियों में छपरा अमनौर के अलावा आरा पटना अमनौर समेत कई सुदूर जिला से आये जुआरी शामिल थे। जुआरियों के साथ पुलिस ने होटल संचालक सुजीत कुमार व मैनेजर करण को गिरफ्तार कर लिया है।मालूम हो कि होटल के आर में आजकल देह ब्यापार से लेकर जुआ का अड्डा बना संचालित हो रहा है।जहां अपराधी तत्व जैसे लोगो की जुटान होती है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार होटल में वर्षो से करोड़ो रूपये का जुआ होता था।जहा सुदूर जिला के साथ दूसरे स्टेट के जुआरी जुआ खेलने आते थे।इसके पूर्व भी इस होटल पर पुलिस ने छापेमारी कर चुकी है।होटल पर हुए छापेमारी से अन्य होटल संचालको में हड़कंप है।इस छापेमारी में अमनौर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार,भेल्दी थाना अध्यक्ष परसा डेरनी मढौरा समेत आधा दर्जन थाना के पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।