सुपर स्टार रितेश पांडेय ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में लहराया भोजपुरी परचम, ओपेरा हाउस के दिखा रितेश का स्वैग

छपरा

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडेय का जलवा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में देखने को मिला, जहां उन्होंने भोजपुरी का परचम लहराया। उन्होंने 23 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के खूबसूरत शहर सिडनी में आयोजित होली हंगामा 2024 में आपने गाने से भोजपुरी संगीत की छाप छोड़ी और वहां मौजूद नेपाली व भारतीय दर्शकों को खूब झूमाया।

यह रितेश पांडेय के लिए पहला इंटरनेशनल मंच था, जहां से रितेश ने भोजपुरी का जमकर परचम लहराया और अपनी भाषा के साथ संस्कृति को ऑस्ट्रेलिया जैसे देश तक फैलाने का गौरवशाली कार्य किया।

आपको बता दें कि एसोसिएशन ऑफ नेपाल इन ऑस्ट्रेलिया (ANT – Aus) द्वारा 23 मार्च को इंद्रेणी फंक्शन सेंटर, सिडनी में रंगों के त्योहार होली के अवसर पर होली हंगामा 2024 का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रमुख रूप से रितेश पांडेय को जेनिशा गौतम, जागेश ठाकुर, दीपक लिम्बु और अन्नू चौधरी के साथ आमंत्रित किया गया था। इस अवसर पर रितेश पांडेय ने वहां जमकर भोजपुरी भाषा की खुशबू बिखेरी और ऑस्ट्रेलिया में रह रहे लोगों का खूब मनोरंजन किया।

इससे पहले रितेश पांडेय ने सिडनी में ओपेरा हाउस समेत अन्य खूबसूरत जगहों पर फोटो भी क्लिक करवाए, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। उनके फैंस ऑस्ट्रेलिया में रितेश के परफॉर्मेंस से गदगद हैं और उन पर खूब प्यार भी लुटाते नजर आए हैं।

रितेश पांडेय ने कहा कि भोजपुरिया माटी से यहां ऑस्ट्रेलिया में अपनी सुंगध बिखरेना मेरे लिए बेहद खास पल है। भोजपुरी भाषा और सिनेमा आज ग्लोबल है और यह गर्व की बात है कि मुझे अपनी भाषा को इस बड़े प्लेटफार्म में रिप्रजेंट करने का मौका मिला है। इसके लिए मैं इस इवेंट के आयोजक वाइब्रेंट का आभारी हूं।

आपने भोजपुरी और ऑस्ट्रेलियन कल्चर के आदान प्रदान के दिशा में इस कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां होली के रंग, भोजपुरी गाने की तान और देसी स्टाइल वाली टिपिकल होली फूड पुआ का लोगों को आनंद लेने का अवसर मिला।