सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, रितेश पाण्डेय बने सर्वश्रेष्ठ गायक

भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू को एक बार फिर से बेस्ट एक्टर का आवार्ड मिला है. वही गायक रितेश पाण्डेय को सर्वश्रेष्ठ गायक चुना है।इस बार उन्हें यह अवार्ड मुम्बई में आयोजित ग्रीन सिनेमा अवार्ड 2024 के दौरान मिला.

उनको यह अवार्ड 2023 में आई उनकी सुपर हिट फिल्म “इश्क” के लिए मिला है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी. फिल्म में चिंटू के किरदार को बेहद पसंद किया गया था, जिसके बाद अब इस फिल्म के लिए चिंटू को एक बार फिर से बेस्ट एक्टर का अवार्ड ग्रीन सिनेमा अवार्ड 2024 में मिला है.

अवार्ड मिलने के बाद प्रदीप पांडेय चिंटू जी ख़ुशी का इजहार किया और कहा कि अवार्ड कोई भी हो वो आपके मेहनत को प्रोत्साहित करता है. आपको प्रेरित करता है कि आप और अच्छा करें. मेरे लिए भी यह अवार्ड एक एहसास और उम्मीद है लाखों दर्शकों का, जो मेरी मेहनत को पसंद करते हैं और मुझे क्रिटिक्स मुझे सम्मान भी देते हैं.

एक अभिनेता के तौर पर अभी कई काम करने हैं, जिसकी यात्रा में ऐसे अवार्ड मेरे अंदर ऊर्जा का संचार करते हैं. मैं शुक्रिया अदा करना चाहूँगा, ग्रीन सिनेमा अवार्ड 2024 का, जिनके ज्यूरी ने हमारी फिल्म को देखा और मुझे बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा है.

इस अवार्ड के हकदार हमारी पूरी टीम और दर्शक भी हैं, जिनके सहयोग से मैं अपना काम पूरी तन्मयता से कर पाता हूँ.

आपको बता दें कि कलाकारों को सम्मान और उनके प्रोत्साहन के लिए मुंबई में भव्य ग्रीन सिनेमा अवार्ड 2024 का आयोजन किया गया, जिसमें एक बार फिर से कई अवार्ड शो में बेस्ट अभिनेता का अवार्ड ले चुके सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू को उनकी फिल्म “इश्क” के लिए पुरुष वर्ग में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड दिया गया, जबकि महिला वर्ग में रिंकू घोष को “देवरानी जेठानी” के लिए यह अवार्ड मिला।

वही इस अवॉर्ड शो में एक से बढ़कर एक पावर पैक परफॉर्मेंस भी देखने को मिले, जहां भोजपुरी सितारों ने अपने डांस मूव से लोगों को जोड़ने पर मजबूर कर दिया।