Strange sounds were coming from the daughter-in-law's bedroom; When mother-in-law opened the door, she was stunned.

बहू के बेडरूम से अजीब-अजीब आवाजें आ रही थीं; सास ने दरवाजा खोला तो वह सन्न रह गई।

गया बिहार

गया. बिहार के गया में एक अजीब घटना घटी. दो बच्चों की मां ने घर में अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई. आगे क्या हुआ, ससुराल में अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पाए जाने पर ससुरालवालों ने तुरंत एक्शन लिया. इस दौरान दो बच्चों की मां की प्रेमी के साथ शादी करवा दी. शादी के गवाह प्रेमी के परिजन भी बने. उन्हें भी बुलाकर सब की मौजूदगी में दोनों की शादी मंदिर में करवा दी गई.

जिस गांव की बात हो रही है वह मोहड़ा प्रखंड का सेवतर गांव है जहां के रहने वाले सनुज यादव की शादी सात साल पहले मंगल बिगहा की रहने वाली रूबी देवी से हुई थी. उनकी एक 4 साल और 2 साल की बेटी भी है। उसका पति सनुज यादव परिवार का भरण-पोषण करने के लिए गुजरात के सूरत में काम करता था, वहीं महिला जब अपने ससुराल में रात में सो रही थी तभी उसका प्रेमी रात में घर पहुंचा और सुबह तक सोए रहा. सुबह-सुबह जब सास कमरे में आईं तो उसके होश उड़ गए.

दरअसल, बहू और उसका प्रेमी दोनों को एक साथ सो रहे थे. तभी सास ने शोर मचाना शुरू कर दिया और खबर तेजी से पूरे गांव में फैल गई. इस घटना के बाद ससुर ने अहम भूमिका निभाई. उसने बहू की खुशी की खातिर आखिरकार प्रेमी साजन कुमार के साथ गांव के ही एक मंदिर में शादी करवा दी, जहां प्रेमी साजन ने दोनों बच्चों की मां से शादी करने में भी कोई आनाकानी नहीं की. शादी के बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका और दो बच्चों को लेकर चला गया।

बताया जाता है कि अस्थावा गांव निवासी साजन कुमार का मंगल बिगहा निवासी रूबी देवी के साथ कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कई बार वह रात में अपनी प्रेमिका के पास जाता था लेकिन सुबह होने से पहले लौट आता था, लेकिन इस बार वह सुबह तक सोता रहा और उसका राज खुल गया, जिसके बाद यह फैमिली ड्रामा हुआ.