सुपर हॉट अभिनेत्री शुभी शर्मा और देव सिंह की फिल्म “सास हैं कि डायन” की शूटिंग खत्म

छपरा

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी सिने जगत में निर्माता अंशुमान सिंह और निर्देशक राजकुमार प्रसाद राजू एक अद्भुत फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है – “सास हैं कि डायन”। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में शुभी शर्मा और देव सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। या यूं कहें कि फिल्म की केंद्रीय भूमिका में शुभी शर्मा और देव सिंह का किरदार नजर आएगा। इस फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ किया गया है और यह फिल्म अब पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। जानकारों का कहना है कि फिल्म का निर्माण जोर शोरों से हुआ है और जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों के सामने होगा। फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक परिवेश में एक पूरे भोजपुरिया कहानी पर आधारित है जो भोजपुरी के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो सकती है।

वहीं, फिल्म “सास हैं कि डायन” को लेकर देव सिंह ने बताया कि इस फिल्म में मेरा किरदार कुछ अलग ही है, जिसे करके खूब मजा आया उम्मीद करता हूं कि यह दर्शकों को भी पसंद आएगा। उन्होंने कहा कि मुझे अभिनेता के तौर पर हर तरह के किरदार को निभाने की ललक शुरू से रही है और जब भी मुझे यह मौका मिलता है तो मैं उसे करता हूं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में एक से एक दिग्गज कलाकार हैं। उनके साथ काम करके एक अलग ही अनुभूति हुई। फिल्म मेरे साथ शुभी शर्मा है जो खुद भी एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और उनके साथ काम करना भी बेहद सज रहा। इससे पहले मैं उनके साथ और भी फिल्में कर चुका हूं, लेकिन वह इस फिल्म में सेट पर और भी बेहतरीन नजर आई।

वही फिल्म को लेकर शुभी शर्मा ने कहा कि यह फिल्म सीधा-सीधा परिवार के सेंटीमेंट पर आधारित है। जब मुझे पहली बार इस फिल्म का ऑफर आया था। तब मैं भी टाइटल सुनकर चौंक गई थी, लेकिन इसकी कहानी ने मुझे इस फिल्म से जोड़ लिया और आज यह फिल्म बनकर तैयार है। उम्मीद करती हूं कि जब आप इस फिल्म को देखेंगे तो इसे पसंद भी करेंगे और अपना आशीर्वाद भी देंगे। शुभी शर्मा ने कहा कि मजबूत कथानक वाली फिल्म को करने का मजा ही कुछ और है। और कहानी के साथ जब मेकिंग उसे लेवल का हो जाए तो फिर दर्शक भी उसे पर सीटियां बजाते नहीं थकते। यह फिल्म कुछ ऐसी ही है जो दर्शकों को खूब गुदगुदाने वाली है और उनका मनोरंजन करने वाली है।

आपको बता दें कि जास मोशन पिक्चर के बैनर से बनी इस फिल्म के कार्यकारी निर्माता सुभाष चव्हाण हैं। इस फिल्म के लेखक सुरेंद्र मिश्रा और विवेक मिश्रा हैं जबकि फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी हरीश सावंत और संगीत अमन श्लोक का है। फिल्म में देव सिंह और शुभी शर्मा के साथ ऋचा दिक्षित, रितेश उपाध्याय, रामसूजन सिंह, जे नीलम, सोनिया मिश्रा, विद्या सिंह, रोहित सिंह मटरू, जाफरी, सहिस्ता रॉय और रागिनी दुबे मुख्य भूमिका में है।