शुभी शर्मा व यश कुमार की फिल्म “घरवाली बाहरवाली 3” की शूटिंग शुरू

छपरा

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा शुभी शर्मा व शानदार अभिनेता यश कुमार की आने वाली फिल्म “घरवाली बाहरवाली 3” की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में दोनों एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं और एक दूसरे के साथ रोमांस भी करने वाले हैं, जिसकी तस्वीर शूटिंग शुरू होने के साथ ही सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। जहां शुभी शर्मा और यश कुमार पर्यावरण की हरित वीडियो में एक दूसरे के साथ प्यार भरे सीक्वेंस को आकार देते नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्माण भारी पैमाने पर किया जा रहा है। इसके निर्माता और निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं। अजय श्रीवास्तव यश कुमार को लेकर कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। एक बार फिर से उनकी जोड़ी इस फिल्म के जरिए धमाल मचाने आ रही है। बताते चलें कि इस फिल्म का पहला और दूसरा भाग भी दर्शकों के बीच खूब सराहा गया था। तब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखाया था। इसके बाद इसके सिक्वल को बनाने का निर्णय लिया गया।

फिल्म को लेकर निर्देशक अजय श्रीवास्तव व यश कुमार ने कहा कि जब घरवाली बाहरवाली बनी थी, और फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था। उसी वक्त हमने इसके सिक्वल के निर्माण का भी फैसला किया था जो शुभ घड़ी आ गई है और हम इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। एक बार फिर से हमारी इस फिल्म की कहानी फैमिली प्रो है और इसमें लोगों को संस्कार, व्यवहार और इमोशन के साथ एक हेल्दी मनोरंजन मिलने वाला है। फिल्म की कहानी पर ज्यादा अभी बात नहीं की जा सकती लेकिन इसके हाइलाइट्स ऐसे होने वाले हैं जो आपको फिल्म के प्रति आकर्षित करेंगे। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से हम एक समर्पित टीम के साथ अपनी नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह फिल्म भी पहली फिल्म की अपेक्षा लोगों में ज्यादा पसंद की जाएगी।

वही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों को लेकर चूज़ी मानी जाने वाली अभिनेत्री शुभी शर्मा ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए कई मायनों में खास है। सबसे पहले की इस फिल्म में मेरा किरदार बेहद दमदार है और मैं अपने किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हूं। दूसरी बात यह भी है कि इन दोनों भोजपुरी में कई अच्छी फिल्में बन रही हैं उनमें से जो स्क्रिप्ट मुझे पसंद आती है मैं उसे हां करने में देर नहीं लगती। घरवाली बाहरवाली 3 लोगों को अपनेपन का फील देगी। और मैं समझती हूं कि यह फिल्म हर कोई अपने घर परिवार में या फिर दोस्तों के साथ मिलकर देख सकेंगे। गीत संगीत और संवाद बेहद सुग्राही है। मैं अपील करुंगी कि जब यह फिल्म रिलीज हो तो आप सभी जरूर इसे देखें और अपना प्यार एवं आशीर्वाद दें।

आपको बता दें कि अजय श्रीवास्तव निर्मित और निर्देशित फिल्म घरवाली बाहरवाली 3 के लेखक संजय राय हैं जबकि फिल्म में यश कुमार और शुभी शर्मा के साथ गरिमा दीक्षित भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उनके अलावा फिल्म में नीलम पांडेय, जयप्रकाश सिंह, धनंजय सिंह और रविकांत यादव भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगे। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।