एक हफ्ते तक रेप और पिटाई, फिर जलती हुई दाल से चमड़ी फाड़ दी, बंगाल की एक लड़की के साथ दिल्ली में रेप हुआ।

क्राइम देश

दिल्ली में लड़की से बलात्कार: पुलिस ने मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की एक महिला के साथ एक दोस्त ने कथित तौर पर एक सप्ताह तक बलात्कार किया और फिर उसे पीटा गया और गर्म दालों के साथ प्रताड़ित किया गया।

नई दिल्ली: दिल्ली में एक पश्चिम बंगाली लड़की के साथ हिंसक घटना सामने आई है. अधिकारियों के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की एक महिला के साथ एक दोस्त ने कथित तौर पर एक हफ्ते तक बलात्कार किया, फिर उसे पीटा और गर्म दालों से प्रताड़ित किया। आरोपी की पहचान पारस (28) के रूप में हुई है और उसके खिलाफ बलात्कार, अप्राकृतिक संभोग और नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी साथी को 2 फरवरी को पकड़ा गया था.
पुलिस ने दावा किया कि महिला लगभग एक महीने से पारस के साथ राजू पार्क, नेब सराय, दक्षिणी दिल्ली में किराए के आवास में रह रही थी। पुलिस के अनुसार, घटना 30 जनवरी को हुई, जब नेब सराय पुलिस स्टेशन को एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें बताया गया कि एक महिला के साथ उसका पति दुर्व्यवहार कर रहा है। अधिकारियों ने बताया कि एक पुलिस दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा, महिला को बरामद किया और उसे एम्स पहुंचाया। जब महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसके शरीर पर चोट के करीब 20 निशान थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, जब पुलिस ने अपराध के बारे में पूछताछ की, तो पीड़िता ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में रहती थी और उसने आरोपी से फोन पर बात की थी। अधिकारी ने कहा कि उसने पारस से दोस्ती की और पिछले 3-4 महीनों से उसके संपर्क में थी। अधिकारी के अनुसार, महिला घरेलू सहायिका की नौकरी पाने के बाद जनवरी के पहले सप्ताह में बेंगलुरु आने वाली थी। चूंकि उनकी ट्रेन दिल्ली से होकर गुजरने वाली थी, इसलिए उन्होंने रुककर पारस से मिलने का फैसला किया, जिसने उन्हें रुकने के लिए आमंत्रित किया और काम ढूंढने में मदद करने का वादा किया। अधिकारी ने कहा कि उनके आश्वासन पर, वह राजू पार्क के पास एक पट्टे के घर में उनके साथ रहने लगी।

अधिकारी के अनुसार, पीड़िता का हवाला देते हुए, समय बीतने के साथ, आरोपी ने कथित तौर पर उसे पीटना शुरू कर दिया और एक सप्ताह तक उसका यौन उत्पीड़न किया। अधिकारी ने दावा किया कि एक बार, पारस ने कथित तौर पर उस पर गर्म दाल डाल दी, जिससे वह जल गई। महिला के आरोप के आधार पर, पुलिस ने 30 जनवरी को भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर नुकसान पहुंचाना), 376 (बलात्कार), और 377 (सोडोमी) के तहत एफआईआर दर्ज की और आरोपी को 2 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने आगे बताया कि पारस उत्तराखंड का मूल निवासी है और पहले यहां एक रेस्तरां में रसोइया के रूप में काम करता था। उन्होंने कहा कि मामले में और जांच चल रही है.