छपरा अपराध की साजिश रच रहे 9 अपराधियों को हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

छपरा

छपरा। सरण पुलिस को एक महत्वपूर्ण सफलता मिली है। अपराध और लूट की योजना बना रहे 9 अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। जिले में पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला के निर्देश पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में मुफस्सिल थाने की पुलिस ने 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि मुफस्सिल थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुलदीप नगर भागर स्थित रेलवे लाइन के पास कुछ अपराधी अवैध हथियार से लैस होकर लूट की योजना बना रहे हैं।

सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 9 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफल रही। गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से लूटे गए चार मोबाइल एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस एवं चार चाकू बरामद किया गया है इस संबंध में मुफस्सिल थाना में कांड दर्ज किया गया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र के मोना अहिर टोली निवासी भारत राय के पुत्र धर्मवीर, नगर थाना क्षेत्र के हुसे छपरा निवासी झुमन महतो के पुत्र ओमकार उर्फ छोटे, नगर थाना क्षेत्र के धानुक टोली निवासी सुदीप कुमार के पुत्र आदित्य कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आजाद नगर निवासी दिनेश सिंह के पुत्र आनंद सिंह उर्फ बाबू साहेब, मकेर थाना क्षेत्र के डी मानव पुर गांव निवासी देशबंधु राय के पुत्र रौनी उर्फ रोहित, इसुआपुर थाना क्षेत्र के सागवाड़ा गांव निवासी विनोद सोनी के पुत्र विक्की कुमार उर्फ छोटू, नगर थाना क्षेत्र के हुसे छपरा निवासी केदार महतो के पुत्र अभिषेक उर्फ छेदी, नगर थाना क्षेत्र के रूप गंज निवासी विनोद राय के पुत्र नीरज कुमार, अमनौर थाना क्षेत्र के आमनौर निवासी सुधीर प्रसाद के पुत्र मंतोष कुमार शामिल है।

गिरफ्तार अपराधी आनंद सिंह और धर्मवीर सिंह, ओमकार और अभिषेक के खिलाफ पहले से अपराधिक मामले दर्ज है। छापेमारी टीम में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष गजेंद्र सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार सिंह पुलिस अवर निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह एवं थाना के अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।