On the wedding night, the groom entered the room, the bride ran away holding her stomach, the bride gave birth to a daughter in the hospital.

सुहागरात पर दूल्हा कमरे में घुसा, दुल्हन पेट पकड़ कर भागी,दुल्हन ने अस्पताल मे बेटी की जन्म दिया

देश

भारत में शादी पूरी जांच-पड़ताल के बाद होती है। लड़के और लड़की के परिवार पहले इस मुद्दे पर सब कुछ समझते हैं और फिर शादी का फैसला किया जाता है। लेकिन इन सभी जांचों के बाद भी, शादी में धोखाधड़ी और धोखे की खबरें अभी भी आती रहती हैं। मैनपुरी में रहने वाले एक परिवार ने भी लड़की के परिवार पर इसी तरह के धोखे का आरोप लगाया। ऐसा कहा जाता है कि इस लड़की को अपनी शादी की रात प्रसव पीड़ा हुई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया।

जी हां, ये अजीबो-गरीब घटना सामने आई है मैनपुरी से। बताया जाता है कि यहां रहने वाला परिवार बड़ी धूमधाम से शादी करके घर बहू लाया था। दिन में सभी अनुष्ठान किये गये। शादी की रात दूल्हा कमरे में दाखिल हुआ। कुछ देर बाद दुल्हन चिल्लाने लगी. तभी दुल्हन कमरे से बाहर चली गई. परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसने अपनी बेटी को जन्म दिया।

बेटी का जन्म रात में हुआ
इसके बाद लड़कों के होश उड़ गए. रात 12 बजे सभी लोग दुल्हन को लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि उनकी बहू का प्रसव शुरू हो गया है। जल्द ही बहू ने एक बेटी को जन्म दिया. इसके बाद लड़के वालों शोर मचाने लगे. उसने लड़की और बच्चे को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। इस हंगामे को देखकर पुलिस को बुलाया गया और उसके बाद माहौल शांत हुआ.

लड़की के माता-पिता ने अपना पक्ष रखा
जब हंगामा शुरू हुआ तो लड़की के परिजन भी जल्द ही अस्पताल पहुंच गए. उन्होंने बताया कि लड़का-लड़की एक-दूसरे को पहले से जानते थे. दोनों का प्रेम संबंध था. ये बच्चा उन दोनों का है. शादी से पहले ही चल गईं प्रेग्नेंसी की खबरें तभी शादी का फैसला ले लिया। अब लड़के के परिवार ने नवजात को अपनाने से इनकार कर दिया क्योंकि वह लड़की है. हालांकि, काफी समझाने के बाद लड़के का परिवार दुल्हन और नवजात को रखने के लिए तैयार हो गया।