भाजपा MLA रश्मि वर्मा का आपत्तिजनक फोटो  सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

क्राइम बिहार

बिहार डेस्क। भाजपा विधायक रश्मि वर्मा का एक आपत्तिजनक फोटो वायरल है, जिसके खिलाफ विधायक ने कड़ा प्रतिवाद जताया है। फोटो में एक युवक दिख रहा है, जिसके बारे में कई तरह की बीतें कही जा रही हैं। भाजपा विधायक रश्मि वर्मा ने कहा कि वायरल फोटो फर्जी और एडिटेड है। उन्होंने कहा कि फोटो वायरल कराने वाले को छोड़ूंगी नहीं। उसके खिलाफ मामला दर्ज कराऊंगी। साथ ही उन्होंने आम लोगों से अपील की कि इस फोटो पर ध्यान नहीं दें। यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है। वे साजिश करनेवाले को बेनकाब करेंगी।

रश्मि वर्मा चंपारण के नरकटियागंज से भाजपा विधायक हैं।  रश्मि वर्मा ने कहा कि साजिश के तहत ऐसा किया गया है। किसी ने एडिटेड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिस आदमी के साथ उन्हें दिखाया गया है, वो दो साल पहले उनके साथ काम जरूर करता था। अब काम नहीं करता है।

अखबार ने लिखा है कि यहां के शिकारपुर घराने से इनका संबंध हैं। रश्मि वर्मा के पति आलोक वर्मा का निधन हो चुका है। इनके अपने भसूर और कांग्रेस नेता रहे आशीष वर्मा उर्फ मधु बाबू से संपत्ति को लेकर लंबे समय से विवाद भी चल रहा है। दिल्ली विश्वविद्यालय के मिरांडा हाउस से 1988 में ग्रेजुएट रश्मि वर्मा कई वजहों से विवादों में रही हैं। फिलहाल इनकी कथित सेल्फी से बिहार की सियासत में खलबली है।