अब छपरा में फ्लैट खरीदने का सपना हुआ आसान

छपरा
  • सारण के पहले रेरा अप्रूव्ड प्रोजेक्ट में ग्राहक दिखा रहे दिलचस्पी
  • 2025 तक मिलेगा आपको अपने फ्लैट का पोजीशन

छपरा: छपरा शहर में अब बना बनाया घर खरीदना और भी आसान हो गया है, महादेव ब्रिक्लेन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 10 दिसंबर को सारण जिले के सबसे बड़े व पहले अपार्टमेंट प्रोजेक्ट एनपी टावर का भूमि पूजन किया जाएगा. इसके लिए फ्लैट्स की बुकिंग भी शुरू हो गई है।

कंपनी के सीईओ अजीत सिंह ने बताया कि जिन लोगों को घर खरीदने का सपना है वह 2 बीएचके और 3 बीएचके फ्लैट की अभी से बुकिंग करा सकते हैं. इसके तहत छपरा जंक्शन के द्वितीय प्रवेश द्वार से उत्तर कुछ कदम कि दूरी पर यह छह मंजिला इमारत तैयार होगी, जहां लोग अपने फ्लैट्स की बुकिंग कर सकते हैं. 2025 तक लोगों को फ्लैट उपलब्ध हो जाएगा.

10% की राशि देकर कर सकते हैं बुकिंग

कंपनी के सीईओ ने बताया कि छपरा में यह पहला प्रोजेक्ट है जो रेरा से एप्रूव्ड है, इसके अलावा यह प्रोजेक्ट सभी सरकारी मानकों को भी पूरा करता है, साथ ही साथ इस प्रोजेक्ट को स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया से भी अप्रूव्ड कराया गया है .

कंपनी के मालिक ने बताया कि ग्राहकों के  इस प्रोजेक्ट के साथ इन्वेस्टमेंट का बड़ा अवसर है. बुकिंग के समय 10% राशि देकर फ्लैट की बुकिंग कर सकते हैं बाकी की राशि स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया द्वारा कम ब्याज पर 15 से 20 सालों में इंस्टॉलमेंट पर दिया जा सकता है.

क्या है खास:

छपरा जंक्शन से उत्तर दिशा में स्थित प्रवेश द्वार के काफी नजदीक इस प्रोजेक्ट को तैयार किया जा रहा है, साथी यह प्रोजेक्ट फोरलेन बाईपास को भी कनेक्ट करता है. छपरा जंक्शन के द्वितीय प्रवेश द्वार बनने के बाद उत्तर की ओर विकास तेजी से हो रहा है. छपरा के विकास में एक बड़ी भूमिका निभाएगा.

फ्लैट्स में पार्किंग की सुविधा, जिम, मंदिर, इनडोर गेम, योगा सेंटर, कम्युनिटी हॉल, 24 घंटे सिक्योरिटी, सीसीटीवी कैमरा, 24 घंटे बिजली, पानी की सप्लाई, इंटरकॉम की सुविधा दी जा रही है.