छपरा नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने पिता-पुत्र को बनाया शिकार, लूटपाट के बाद कर दी पिता की हत्या

छपरा

छपरा। छपरा में एक बार फिर से बेखौफ नशाखुरानी गिरोह का उत्पाद बढ़ता जा रहा है जहा आए दिन किसी न किसी व्यक्ति को नशा का शिकार बनाया जा रहा है और लूटपाट के बाद उनकी हत्या तक कर दी जा रही है। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी हुई है। ताजा मामला छपरा जंक्शन के पास का है जहा पिता पुत्र की जोड़ी को नशाखुरानी गिरोह द्वारा निशाना बनाया गया है, जिसमे पिता का शव मिला है तो पुत्र की हालत संभलते ही पुलिस उससे सहयोग ले रही है फिलहाल कुछ भी सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

पूरे घटनाक्रम की शुरुआत छपरा जंक्शन से होती है जहाँ बीती रात लगभग साढ़े नौ बजे गुजरात के सूरत से चलकर सिवान जाने के लिए छपरा जंक्शन पर ट्रेन से उतरे सिवान जिला के बड़हरिया थाना इलाके के सुंदरपुर गाँव निवासी जयप्रकाश चौधरी और उनके पुत्र रोहित कुमार ने एक बोलेरो भाड़े पर लिया और सिवान के लिए निकल गए।
सूत्र बताते हैं कि छपरा जंक्शन से निकलते ही नशायुक्त सामान पिता पुत्र को बोलेरो में बैठे दो लोगो के द्वारा उन्हें खिलाया गया जिसे खाने के बाद दोनों को तीव्र नशा महसूस हुआ फिर दोनों बेहोश हो गए।

आधी रात में रोहित को थोड़ा होश आया तो उसने खुद को एक पेट्रोल पंप के नजदीक सड़क किनारे खुद को अकेला पाया जबकि रोहित के पिता जयप्रकाश चौधरी का कोई अता पता नही था। रोहित ने पास के पेट्रोल पंप वालो को अपनी पूरी आपबीती सुनाई जिसके बाद पेट्रोल पंप संचालक द्वारा नजदीक थाने को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची कोपा थाना पुलिस मदहोश रोहित को अपने साथ ले गई। सुबह होते ही जयप्रकाश की खोज में लगी पुलिस और परिजनों को सफलता मिली और रिविलगंज थाना क्षेत्र के औली गाक्षी गाँव के समीप निर्माणाधीन छपरा बाईपास सड़क के पश्चिमी छोर पर जयप्रकाश चौधरी का शव पड़ा हुआ मिला जिसे उठाकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया। वही रोहित को लेकर पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। लेकिन 7 घंटे से ज्यादा छानबीन के बाद अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

इतना ही नही इसके पूर्व में भी नशाखुरानी गिरोह द्वारा आधा दर्जन से ज्यादा लोगो को अपना शिकार बनाया जा चुका है जिसमे 4 लोगो को मौत हो चुकी है वावजूद पुलिस द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाना ये पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।

फिलहाल इस हादसे के बाद मृतक की पत्नी और पुत्र का रो रोकर बुरा हाल है और इधर पुलिस मामले की जांच कर रही है।