खेसारी लाल यादव बोले- जन्मदिन अपने लिए नहीं औरों के लिए खास यादगार होना चाहिए

छपरा बिहार भोजपुरी मनोरंजन

बनारस। 15 मार्च को भोजपुरी फ़िल्म जगत के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का जन्मदिन था । खेसारी लाल यादव इनदिनों भोजपुरी फ़िल्म ”डंस” की शूटिंग उत्तरप्रदेश के चंदौली जिला में कर रहे हैं , लेकिन इसी व्यस्तता के बीच भी उन्होंने अपना कर्तव्य समझते हुए जनसेवा के लिए समय निकाल लिया और जा बैठे अनाथों के बीच। खेसारी लाल यादव ने अपने जन्मदिन के उत्सव को अकेले सेलिब्रेट नहीं किया अपितु इस खास दिन वे दुनिया से उपेक्षित अनाथों के बीच और वृद्धाश्रम में पहुंच गए।

खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर इस खास मौके पर पोस्ट लिखकर कहा कि कल का दिन उन्हें सुकून दे गया । उन्होंने कहा कि जन्मदिन के मौके पर कल बाबू जी और माई, अनाथ आश्रम के बच्चा लोग, और वृद्धाश्रम के बड़े बुजुर्गों के साथ केक काट कर खुशियां इनके चाहने वाले लोगों ने मनाया । खेसारी लाल ने अपने करीबी लोगों को सरप्राइज पार्टी प्लान करने के लिए भी शुक्रिया कहा। मनोज तिवारी भैया को तहे दिल से धन्यवाद छोटे भाई को अपना आशीर्वाद देने के लिए।

इस दुनिया मे बहुत सारे लोग अभिनय करते हैं और बहुत सारे लोग सुपस्टार हैं लेकिन लोगों के जेहन में जिंदा रहने का हुनर जिसे आ गया उसे ही असली जनता का सुपरस्टार कहा जा सकता है। भोजपुरी फ़िल्म जगत में खेसारी लाल यादव कुछ इसी प्रकार के सुपस्टार हैं । उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर कहा कि आपका जन्मदिन औरों के लिए खास होना चाहिए, अपने लिए तो दुनिया मे हर कोई जीता है लेकिन दूसरों के लिए जीने की कला जिस इंसान के अंदर आ जाये वही असली कलाकार है ।

हम हर पल अपनी खुशियों में मगन रहते हैं लेकिन समाज द्वारा तिरस्कृत कर दिए गए कुछ लोगों के चेहरे पर जब आपके वज़ह से खुशियां मिलती हैं तो वो पल सबसे अधिक आनंद देता है । यह सब जानकारी खेसारी लाल यादव के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी।