हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दो लड़कों को गोली मार दी, इलाके में दहशत फैली.

क्राइम बिहार

HAJIPUR: बिहार में आपराधिक गतिविधि चरम पर है. आए दिन बेखौफ अपराधी वारदातों को अंजाम देते हैं. ताजा मामला हाजीपुर के वैशाली का है. अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. दोनों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

दरअसल, पूरी घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के चेचर पंचायत स्थित चेचर मंदिर के पास की है. दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने फायरिंग कर दो युवकों को घायल कर दिया. घायल युवक अविनाश कुमार लाल बहादुर राय का पुत्र और चेचर बाग टोला निवासी है. दोनों किशोरों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिदुपुर भेजा गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने अविनाश को आगे की देखभाल के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया।

प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के डॉक्टर ने उन्हें आगे के इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. अविनाश के पेट में दाहिनी ओर गोली लगी। अविनाश ने बताया कि तूफानी कुमार और अंशुमान कुमार अपने चार साथियों के साथ पहुंचे और उन्हें गोली मार दी और मौके से भाग गये. उन्होंने बताया कि सभी लोग शराब के नशे में थे।

स्थानीय लोगों के अनुसार, दो बाइक पर सवार चार लुटेरे चेचर मंदिर के पास पहुंचे और अविनाश कुमार के साथ-साथ वहां मौजूद एक अन्य व्यक्ति को गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. अधिकारियों के मुताबिक, दो लोगों को गोली मारी गई.