छपरा में स्नान करने को लेकर विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या

क्राइम छपरा

छपरा। छपरा में पति द्वारा पत्नी की गला रेतकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना रसूलपुर का बताया जा रहा है। मौत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। मृतका की पहचान रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी टोले वंशी छपरा निवासी रीना देवी 45 वर्ष पति विश्वकर्मा महतो के रूप में हुआ है।

घटना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। जहाँ से पोस्टमार्टम कराए जाने एक बाद शव परिजनों को सौप दिया जाएगा। पति द्वारा पत्नी की हत्या पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

घटना के बारे में जानकरी देते हुए मृतका के ससुर ने बताया कि आरोपी विश्वकर्मा महतो विगत छह महीने से मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया है। जिसका गोरखपुर में ईलाज चल रहा है। बुधवार के ईलाज कराने के बाद गुरुवार को हम सभी लोग अपने घर पहुचे। पति का ईलाज कराने के लिए पत्नी भी गोरखपुर गई हुई थी। गुरुवार को घर पहुचने के बाद सभी लोग अपने अपने काम मे व्यस्त हो गए।

इसी बीच मृतका रीना ने आरोपी को स्नान कराने को लिए बोली। जिसके बाद आरोपी भड़क गया और पास में रखे सब्जी काटने वाले फंसुल से सीधे गर्दन पर वार कर दिया। जिससे महिला घटनास्थल पर ही गिर गई। आनन फानन में।ईलाज के लिए एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले।जाया गया। जहाँ चिकित्सको ने मृति घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों में चीखपुकार मच गया।

घटना के बाद आरोपी युवक को पुलिस साथ लेकर थाना लेकर चली गई। थाना में आरोपी घण्टो तक रोता रहा । बीच बीच मे वो अपने पत्नी के बारे मे जानकरी भी लेना चाह रहा था। परिजनों के अनुसार वह आरोपी का उसके पत्नी के साथ बहुत मधुर संबंध था।लेकिन विक्षिप्त हो जाने के चलते इस तरह के घटना को अंजाम दिया है।