छपरा में महाशिवरात्रि पर निकलेगी भव्य शोभा यात्रा, श्री राम जानकी मंदिर समिति अध्यक्ष बनी चांदनी प्रकाश

छपरा

छपरा: श्री राम जानकी मंदिर समिति द्वारा महाशिवरात्रि को लेकर शिव बारात शोभायात्रा की तैयारियां की समीक्षा बैठक की गई. इस दौरान समिति ने नए अध्यक्ष पद की भी घोषणा की. इस मौके पर मंदिर समिति के संरक्षक राजेंद्र सिंह के प्रस्ताव पर बैठक में सघनता से विचार-विमर्श कर मंदिर के विकास को ध्यान में रखते हुए अध्यक्ष पद के लिए महिला व्यवसायी व समाजसेविका इंजीनियर चांदनी प्रकाश को अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से चुना गया.

श्री राम जानकी शोभा यात्रा समिति का अध्यक्ष चुने जाने के बाद चांदनी प्रकाश ने सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि महाशिवरात्रि के अवसर पर छपरा में प्रत्येक वर्ष श्री राम जानकी शोभा यात्रा समिति द्वारा भव्य शोभा यात्रा निकाली जाती है. मैं समिति के प्रत्येक कार्यकर्ता का धन्यवाद देना चाहूंगी. उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी मुझे दी गयी है मैं उसे समर्पित होकर पूरा करूंगी. छपरा में इस बार भी महाशिवरात्रि पर भव्य शोभा यात्रा निकाली जाएगी.

इस बैठक में शहर के विभिन्न हिस्सों से कई गणमान्य लोग उपस्थित थे. जिसमें मंदिर से जुड़े विभिन्न विषयों पर विचार विस्तार से चर्चा की गई.
अंत में कोषाध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव ने बैठक में धन्यवाद ज्ञापन किया. बैठक में धर्मनाथ पिंटू, राजेश कुमार, प्रशांत कुमार, विलु, अनिल कुमार, अभिषेक श्रीवास्तव, गणेश चौधरी, किशन कुमार, सूर्य प्रकाश, विजय कुमार, आर के पांडे, समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.