सारण आईसीयू में किया गया गरीब महिला का नि:शुल्क इलाज

छपरा

छपरा। शहर के नगरपालिका चौक स्थित सारण आईसीयू एवं कार्डियक सेंटर में गरीब लाचार महिला का नि:शुल्क इलाज किया गया। महिला जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के बाल गांव निवासी अशोक साह की 54 वर्षीय पत्नी रीता देवी है। महिला को अचानक सीने में दर्द होने पर परिजनों द्वारा सारण आईसीयू एवं कार्डियक सेंटर में शुक्रवार को भर्ती कराया गया।

भर्ती कराने के बाद परिजनों ने बताया कि हम लोगों के पास पैसा नहीं है तो सारण आईसीयू एवं कार्डियक सेंटर के वरीय चिकित्सक डॉ हिमांशु कुमार ने कहा कि कोई बात नहीं है हम नि:शुल्क इलाज करेंगे और आप लोगों का खाने का भी प्रबंध करा देते हैं घबराए नहीं। महिला के पुत्र ने बताया कि हम लोगों के पास पैसा नहीं था और अचानक मेरी मां का तबीयत बिगड़ गया जिसके बाद हम लोग छपरा सारण आईसीयू में पहुंचे और भर्ती कराए। उसके बाद हम लोग ने डॉक्टर साहब से बताया कि पैसा नहीं है तो उन्होंने बोला कि कोई बात नहीं है। निःशुल्क इलाज किया जाएगा।

और उनके द्वारा तीन दिन तक इलाज के साथ साथ खाने पीने का भी व्यस्था किया गया। मेरे लिए डॉ हिमांशु कुमार भगवान है आज के जमाने में कोई अपना फीस नहीं छोड़ता है और इन्होंने इतना किया।डॉ हिमांशु कुमार ने कहा कि मेरा यहीं उद्देश्य है कि पैसे के अभाव में कोई अपना जिंदगी नही खोए। मेरा प्रयास रहता है कि हर किसी का इलाज हो। कोई भी गरीब असहाय के लिए हमेसा सारण आईसीयू का द्वार खुला है। इस महिला के सेवा में अरुण कुमार, विशाल कुमार मौजूद थे।