छपरा। सारण जिले के अमनौर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पैसा निकासी कर घर जा रहे एक ब्यवसाई से अपराधियो ने पांच लाख रुपया लूटकर फरार हो गए। घटना शनिवार की चार बजे अपराह्न का बताया जाता है।अपराधी घटना को अंजाम ब्यवसाई के घर से पचास मीटर पूर्व की है।पीड़ित ब्यवसाई तरैया थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के शंकर राय के पुत्र अरुण कुमार बताया जाता है। व्यवसाई का नारायणपुर बगही पुल पर किराना का दुकान है ।बाप बेटा गांव में घूम घूमकर किसानों से अनाज का खरीब बिक्री भी करते है।

व्यवसाई पुत्र अरुण कुमार राय ने अमनौर बाजार से एसबीआई बैक से चार लाख रुपए निकाशी कर बाजार से एक बोरी खाद लेकर बाईक से अपने घर जा रहें थे ।बगही पुल स्थित अपने किराना दुकान पर बाइक लगा कर डिकी से पैसा निकाल थैला में लेकर साइकिल से ‌घर जा रहा था। तभी पूर्व से घात लगाए बाइक सवार बदामाशो ने पैसा रखा रुपए झपटा मार कर फरार हो गए।

हो हल्ला मचाया गया लोगों की भीड़ जुट गई।इसकी सूचना पुलिस को दी गई । सूचना मिलने पर अमनौर व तरैया पुलिस घटना स्थल पहुँच तहकीकात में जुटे,अधिकारी अपराधियो के पहचान के लिए बैंक के सी सी टीवी फुटेज खंगाल रही है। घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।