सारण में बिजली के शार्ट सर्किट से मुर्गी फार्म में लगी आग , लाखों रूपए की संपति जली

छपरा

छपरा। जिले के मशरक थाना क्षेत्र के गोपालवाड़ी गांव में चिमनी परिसर के पास रविवार की दोपहर उच्च क्षमता के बिजली के तार और ताड़ के बीच शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी से मुर्गी फार्म में आग लगने से लाखों रूपए की संपति जलकर राख हो गई। अग्निकांड पीड़ित की पहचान बेन छपरा गांव निवासी पवन कुमार सिंह पिता मैनेजर सिंह के रूप में हुई।

घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि मुर्गी फार्म संचालक खाना खाने घर गये थे कि सड़क किनारे से जा रहें उच्च क्षमता के बिजली तार और ताड़ के पेड़ के बीच शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी से आग जंगलों में लग गई और देखते ही देखते मुर्गी फार्म में लग गई और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जब तक ग्रामीण पहुंचते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया मौके पर फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दी गई पर मशरक थाना परिसर में फायर ब्रिगेड गाड़ी में खराबी की वजह से तरैया, पानापुर और इसुआपुर से फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचती तब तक आग से सब जलकर राख हो गया था।

मौके पर मुर्गी फार्म संचालक पवन कुमार सिंह ने बताया कि मुर्गी फार्म में 1500 मुर्गी थी जो जलकर राख हो गई है वहीं आग से दस लाख रुपए की संपति जली है। वही मशरक थाना परिसर में अवस्थित फायर ब्रिगेड की गाड़ी खराब रहने पर लोगों में आक्रोश देखा गया।