Bloody game while playing cricket! Teenager beaten to death over dispute

क्रिकेट खेलने के दौरान खूनी खेल! विवाद में किशोर की पीट-पीटकर हत्या

क्राइम नालंदा बिहार

हम बात कर रहे हैं मामला खुदागंज थाना क्षेत्र की है. मृत किशोर की पहचान राजू साव के 13 वर्षीय पुत्र गुड्डु कुमार के रूप में की गयी है. वहीं, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

नालंदा: जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र के वैरा गांव में शनिवार की शाम क्रिकेट मैच के दौरान हिंसक झड़प हो गई (Nalanda News). मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। वहीं, इस विवाद के दौरान एक किशोर की पीट पीटकर कर हत्या कर दी गई, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जा रहा है कि किशोर के सिर में काफी चोट लगी थी और क्रिकेट मैदान में गिर गया था. बाद में उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। इस लड़के की मौत के बाद इलाके में तनाव फैल गया है और उसके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

‘दोस्त से ही किसी बात पर विवाद हो गया था’
मृत किशोर की पहचान राजू साव के 13 वर्षीय पुत्र गुड्डु कुमार के रूप में की गयी है. इस दौरान किशोर के भाई मंटू कुमार के भी घायल होने की सूचना है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. परिजनों ने बताया कि किशोर शनिवार और रविवार की शाम को अपने एक दोस्त के साथ क्रिकेट खेलने जाता था. एक मित्र के साथ किसी मुद्दे पर बहस हो गई। इसी समय लड़ाई शुरू हो गई. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की. हत्या का आरोप दोस्त पर लगा है.

हत्या की प्राथमिकी दर्ज-डीएसपी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस मैदान में विवाद हो रहा था उस समय काफी लोग थे, लेकिन किसी ने बीच-बचाव नहीं किया, जिससे इतना गंभीर हादसा हो गया. इस पर हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने कहा कि क्रिकेट मैच के दौरान विवाद हुआ था, इसी दौरान मारपीट हुई. इस बच्चे की मौत सिर पर गंभीर चोट लगने से हुई. हत्या का मामला दर्ज होगा फिर कानूनी कार्रवाई होगी. पूछताछ के दौरान कहा गया कि सभी क्रिकेटर दोस्त हैं और घटनास्थल पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ की जाएगी