Rude brother-in-law! Absconds with sister-in-law a week before marriage, family worried

बदतमीज जीजा! शादी से एक सप्ताह पहले साली को लेकर फरार, घर वाले परेशान

बिहार

बिहार डेस्क। जीजा ने साली के साथ बड़ा कांड कर दिया। शादी से एक सप्ताह पहले उसे लेकर कहीं भाग गया। अब घर वाले परेशान हैं। खुद से खोजबीन कर थक गए तो आखिरकार पुलिस से गुहार लगाने थाने पहुंचे। अहियापुर थाना क्षेत्र के कोलुआ पैगंबरपुर मोहल्ले की घटना है। युवती की शादी एक सप्ताह के बाद होने वाली थी। शादी से ठीक एक सप्ताह पहले अपने ही जीजा के साथ घर से भाग निकली। उसकी मां ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन के अनुसार उसने पुलिस को बताया है उसका दामाद दूसरी बार उसकी बेटी को लेकर भाग निकला है।

अहियापुर के कोलुआ पैगंबरपुर मोहल्ला की एक युवती अपनी शादी से ठीक एक सप्ताह पहले अपने जीजा के साथ भाग गई। युवती की मां ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसकी मां ने बताया है कि उसका दामाद दूसरी बार उसकी बेटी को लेकर भाग निकला है। अहियापुर थाना अध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अपहरण की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि जीजा और साली पहले भी घर से भाग चुके हैं। बाद में सामाजिक स्तर पर पंचायती होने पर लड़की अपने घर वापस आ गई थी और परिवार वालों ने उसकी शादी तय कर दी थी। जब शादी में एक सप्ताह का समय बचा था, तो युवती कपड़ा खरीदने के बहाने बाजार के लिए निकली और अपने जीजा के साथ फरार हो गई।