बिहार राजनीति: सत्ता परिवर्तन के बाद लालू की पार्टी बंट गई है और राजद नेता ने इस लोकसभा सीट के लिए एनडीए को कड़ी चुनौती दी है।

बिहार राजनीति

बिहार राजनीतिक समाचार बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही लालू यादव की पार्टी राजद ने एनडीए और नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। राजद नेता ने दावा किया कि भाजपा और उसके सहयोगियों ने बिहार के लोगों को धोखा दिया है। बिहार की जनता एनडीए को माफ नहीं करेगी. लोकसभा चुनाव में चंपारण से एनडीए का सूपड़ा साफ हो जायेगा.

मुख्य विशेषताएं:

राजद बच्चों को काम के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

एनडीए मंदिर-मस्जिद पर चर्चा करती है-आरजेडी

भाजपा और उसके साथियों ने बिहार की जनता को धोखा दिया. बिहार की जनता एनडीए को माफ नहीं करेगी. लोकसभा चुनाव में चंपारण से एनडीए का सूपड़ा साफ हो जायेगा. तेजस्वी यादव के नेतृत्व में 17 महीनों में बिहार में इतना विकास हुआ है, जो पिछले 17 वर्षों में नहीं हुआ था। यह बातें राजद नेता राजन जयसवाल ने व्यक्त की.उन्होंने कहा कि एनडीए मंडी-मस्जिद की चर्चा करता है, जबकि राजद युवाओं को काम देने में विश्वास रखता है. महागठबंधन सरकार में लाखों युवाओं को काम मिला है। कई लोगों का मानदेय बढ़ा है.

बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करना जरूरी है.

उन्होंने कहा कि बिहार की अस्मिता के लिए आज हमें पूरी एकजुटता के साथ बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत कर आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया एलायंस के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने की जरूरत है. जिला सचिव अरुण सिंह, किसान प्रकोष्ठ के महासचिव शत्रुघ्न गुप्ता, जिला महासचिव कृष्णा यादव ने गांव-गांव में संगठन की मजबूती पर बल दिया. मौके पर कई लोग मौजूद थे.