Big trouble for Elvish Yadav, big revelation by police in rave party case

एल्विश यादव की बढ़ती मुसीबत, रेव पार्टी केस में पुलिस का बड़ा खुलासा

क्राइम देश

नोएडा पुलिस ने खुलासा करते हुए रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव को अधिक मुश्किलों बढ़ती दिख रही हैं. फेमस यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव रेव पार्टी मामले में घिरे हुए हैं। एफएसएल रिपोर्ट में सापों के जहर की पुष्टि हुई है, सूत्रों का कहना है। एफएसएल रिपोर्ट में बताया गया है कि सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों का था। एल्विश यादव सहित पिछले वर्ष 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

सूत्रों ने बताया कि रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में एक नया मोड़ आया है. जांच के दौरान रेव पार्टी से बरामद नशीले पदार्थों में सांपों का जहर पाया गया है। इस रेव पार्टी मामले में नोएडा पुलिस ने पांच सपेरों को गिरफ्तार किया था। अब एफएसएल रिपोर्ट से एल्विश यादव की स्थिति खराब हो सकती है। नोएडा पुलिस ने कहा कि पहले एएफएसएल रिपोर्ट को देखा जाएगा, फिर निर्णय लिया जाएगा। कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी।

एफआईआर में बताया गया है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी रेव पार्टी की थी, जिसमें कोबरा सहित कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था. इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे.पुलिस और वन विभाग की एक टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी, जिससे पूरा मामला सामने आया है।

पिछले नवंबर में नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 में छापेमारी करके इस रेव पार्टी का पता लगाया। रेड के दौरान पुलिस ने रेव पार्टी से नौ जहरीले सांप भी बरामद किए। इसके अलावा, आरोपियों से 20 से 25 मिलीलीटर नशीला जहर भी बरामद हुआ था। पकड़े गए सांपों में पांच कोबरा, दो दोमुहे सांप, एक लाल सांप और एक अजगर था। यह रेव पार्टी सेक्टर 51 सैफरन वेंडिंग विला में सूचना मिलने पर पुलिस ने रेड की थी। वन विभाग ने वन जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत शिकायत की।