Arvind Akela Kallu's Holi song “Devran Pa Daya Kara” went viral with its release.

अरविंद अकेला कल्लू का होली गीत “देवरन प दया करा” रिलीज के साथ हुआ वायरल

भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू पर होली की खुमारी सर चढ़ कर बोल रही है. इसका नतीजा है कि वे लगातार होली के नए नए गाने लेकर आ रहे हैं. आज भी उनका एक रंगों में सराबोर गाना “देवरन प दया करा” जे एम एफ भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जो तेजी से वायरल भी होने लगा है.

इस गाने को कल्लू ने एक बार से शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है, जो भोजपुरी की उभरती हुई म्यूजिक सेंशेसन हैं और उनके गाने आग की तरह लोगों के बीच फैलते हैं. कल्लू और शिवानी की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है, जिसे जे एम एफ भोजपुरी ने इस गाने में भी भुनाया है और इस गाने को व्यूज को अब पर लग चुके हैं.

वहीं, गाना “देवरन प दया करा” को लेकर आज कल्लू ने कहा कि होली रंगों का त्यौहार है और इसमें संगीत का भी बेहद महत्व है. हमारे गाँव घरों में होली के समय लोक गीतों का चलन है, जिसे हम अपने गानों में भुना कर दर्शकों के समक्ष एक नया गाना लेकर आये हैं. उम्मीद है कि यह लोगों को पसंद आएगी और लोग इस गाने के साथ अपनी इस बार की होली को यादगार बनायेंगे.

उन्होंने कहा कि जे एम एफ भोजपुरी, इंडस्ट्री में एक क्रांति लेकर आई है. इसके लिए हम बद्रीनाथ झा का आभार व्यक्त करते हैं कि वे अपने लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए एक समृद्ध प्लेटफॉर्म तैयार किया है. इसका लाभ भोजपुरी इंडस्ट्री और कलाकारों को मिल रहा है और आगे भी मिलेगा.
आपको बता दें कि गाना “देवरन प दया करा” को अरविंद अकेला कल्लू ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के गीतकार आशुतोष तिवारी और संगीत निर्देशक प्रियांशु सिंह हैं. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में पारुल यादव हैं. निर्देशक लवकेश विश्वकर्मा और क्रिएटिव डायरेक्टर नितेश सिंह हैं . पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. डी ओ पी रियाज़ अली, कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और सहायक कोरियोग्राफर सतीश शाह हैं. संपादक प्रतीक जी, डीआई रोहित सिंह हैं .