छपरा में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौके पर हुई मौत

छपरा

छपरा। छपरा- रेवा एनएच 722 पर भेल्दी थाना क्षेत्र के खरीदाहां कोल्ड स्टोर के समीप बुधवार की रात अज्ञात वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक परसा थाना क्षेत्र के अंजनी निवासी विद्या दास के पुत्र राजेश कुमार (39)बताया गया है.इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार राजेश कुमार अपनी हीरो ग्लैमर बाइक से छपरा की ओर से अपने घर जा रहे थे.
जहां रात्रि में सोनहो टोल प्लाजा के समीप कोल्ड स्टोर के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया.जिससे वह अनियंत्रित होकर एनएच किनारे गड्ढे में जा गिरे.घटना के कुछ देर बाद सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना भेल्दी पुलिस को दी.सूचना मिलने पर थाने के एएसआई मुनचुन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच शव को बरामद कर इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दिया. जिसके बाद उनके परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचकर शव से लिपटकर रोने लगे.

पुलिस गुरुवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजी. जहां पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. इस संबंध में पीड़ित परिजनों के द्वारा थाने में अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.