छपरा में 20 लाख रूपये का अमूल दूध का प्रोडक्ट बरामद, आधा दर्जन लोग पकड़े गए

छपरा

छपरा। मशरक थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में मशरक थाना पुलिस ने भागलपुर थाना पुलिस की संयुक्त अगुवाई में छापेमारी कर चोरी की गयी अमूल दूध और अमूल दूध का प्रोडक्ट को बरामद किया वही मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया।

आपकों बता दें कि भागलपुर थाना क्षेत्र के तिलकमांझी थाना क्षेत्र के प्रदीप जालान ने अमूल दूध और अमूल दूध के प्रोडक्ट से लदा ट्रक समस्तीपुर के दो दुकानदारों को भेजा जो ट्रांसपोर्ट के माध्यम से भेजा जो समस्तीपुर ले जाने के दौरान ट्रक समेत गायब हो गया मौके पर प्रदीप जालान के तरफ से तिलका मांझी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी मौके पर थाना पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान मशरक थाना पहुंच स्थानीय थाना पुलिस की मदद से बंगरा गांव में छापेमारी कर घटना के मास्टर माइंड को हिरासत में लिया और पूछताछ कर इलाके के चैनपुर चरिहारा, बहरौली,यदु मोड़, दुर्गा चौक, स्टेशन रोड और अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर भारी मात्रा में अमूल दूध बरामद किया। वही मामले में और इलाकों में छापेमारी की जा रही है।

वही थोक व्यापारी प्रदीप जालान ने बताया कि भागलपुर से समस्तीपुर के लिए 20 लाख रुपए का अमूल दूध और अमूल दूध के प्रोडक्ट् ट्रक से चला था जो चोरी कर लिया गया। मशरक थाना क्षेत्र के इलाके में बरामद अमूल दूध और अमूल दूध के प्रोडक्ट बरामद किए गए हैं जो लगभग 3 लाख के हैं। वही मामले में थानाध्यक्ष मशरक राजेश चौधरी और भागलपुर से आई पुलिस टीम मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।वही उनके द्वारा लगातार थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की जा रही है।