घर-घर जाकर आकाश कुमार सिंह ने लिया जनता का आशीर्वाद, कहा- इस बार हाथ छाप, तब होगा महराजगंज का उद्धार

छपरा
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

छपरा : इंडिया गठबंधन के महराजगंज लोकसभा सीट से काँग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह ने आज गोरिया कोठी विधानसभा के ग्राम सेन्दूरखा,सोहिलपट्टी,बगहा, खोरीपाकर बाजार, बारवां, सूर्यपुरा, बसांव पंचायत, सारेया श्रीकांत पंचायत, मुड़वार, बसंतपुर बाजार एवं विभिन्न गाँव मे जनसंपर्क कर जनता से समर्थन एवं आशीर्वाद की अपील की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश और महराजगंज लोकसभा क्षेत्र के लिए बेहद ख़ास है इसलिए आप सभी इस चुनाव में इंडिया गठबंधन और राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करना है . उन्होंने कहा कि महराजगंज कि जनता ने काँग्रेस के पक्ष में जनादेश देने का मन बना लिया है और आगामी 25 मई को हाथ छाप पर बटन दबाकर भारी संख्या में मतदान करने वाली है।

आकाश कुमार सिंह अपने क्षेत्र में घूमने के दौरान जनता का जो प्यार आशीर्वाद मिल रहा है उससे आस्वस्त नज़र आये और कहा कि महराजगंज लोकसभा का विकास का काम लंबे समय से हुआ ही नही है मुझे जितने पर महराजगंज के युवाओं,किसानों, महिलाओं के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए जो पुरी तरह चरमरायी हुई है इन सभी मुद्दों पर काम करना ही और कैसे ठीक हो व्यवस्था इसी पे काम करना मेरा मुख्य काम होगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर देश मे इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो युवा न्याय के तहत हर शिक्षित युवा को 1 लाख की अप्रेंटिसशिप का अधिकार,भर्ती भरोसा 30 लाख सरकारी नौकरियां सभी खाली पोस्ट कलेंडर के अनुसार भरेंगे,परीक्षा पेपर लीक से मुक्ति होगा।