छपरा के राजेंद्र स्टेडियम में होगा 40वीं जिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता

खेल छपरा

छपरा. 40 वीं सारण जिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता की संशोधित तिथि की घोषणा कर दी गयी है. आगामी 18 व 19 दिसंबर को राजेंद्र स्टेडियम में आयोजन किया जाएगा. उक्त निर्णय जिला संघ की बैठक में लिया गया. बैठक की अध्यक्षता करते हुए बिहार एथलेटिक्स संघ सह जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष सलीम परवेज ने बताया कि प्रतियोगिता की पूर्व घोषित तिथि को तकनीकी कारणों से स्थगित किया गया था.  सारण जिला एथलेटिक्स संघ के सचिव गजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता जिला मुख्यालय के राजेन्द्र स्टेडियम में होगी.

जिसमें जिला भर के सबजूनियर, जूनियर तथा पुरुष व महिला वर्ग के लगभग तीन सौ एथलीट शिरकत करेंगे. प्रतिभागी अपने यूनिट के माध्यम के साथ ही स्वतंत्र रूप से भी भाग ले सकते हैं. उन्होंने बताया कि पंजीयन 16 दिसंबर तक किया जाएगा. प्रतियोगिता का संचालन जिला व राज्य स्तरीय ऑफिशियल करेंगे.

प्रायोजक अजित सिंह, राष्ट्रीय एथलीट डॉ मुकेश कुमार यादव उर्फ सोनू, संघ के कोषाध्यक्ष मेराज खान, एथलेटिक्स तकनीकी पदाधिकारी अमित सौरभ और नीतीश पांडेय के नेतृत्व में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है. ज्ञात हो कि प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले एथलीट को एएफआई के तत्वावधान में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए भेजा जाता है.