रिविलगंज में धूमधाम से मनाया गया सरस्वती विधा मंदिर विद्यालय का 29वा वर्षगाठ

छपरा

रंगारंग सांस्‍कृतिक कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने बिखेरा जलवा

रिविलगंज (सारण )।सरस्वती विधा मंदिर विद्यालय का वार्षिकोत्सव समारोह गुरुवार को रिविलगंज बाजार स्थित विद्यालय प्रांगण में आयोजित हुआ। समारोह का उद्घाटन विद्यालय के प्रबंधक सुशिल कुमार पुरी (पुरी बाबा) मुख्य अतिथि सुभाष सिंह ने संयुक्त रूप से फिता कर किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्‍कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए।
सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत स्वागत गीत से की गई। इसके बाद बच्चो के नाट्य एवं रंगारंग प्रस्तुति ने दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। और शानदार प्रस्तुति देकर अभिभावकों का मन मोह लिया।

इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि सेवानिवृत सुदिष्ट बाबा महाविद्यालय के प्रधानाध्यापक माननीय सुभाष सिंह को विद्यालय परिवार ने शॉल और रामचरितमानस देकर सम्मानित किया। अपने अभिभाषण के दौरान मुख्य अतिथि श्री सुभाष सिंह ने भारतीय संस्कृति के महत्व से छात्रों को अवगत कराया और बच्चो को भाईचारे और आपसी सद्भाव के साथ मन लगाकर पढ़ाई करने की बात कही, साथ ही वो बच्चों द्वारा प्रस्तुत अद्मभुत कार्यक्रम से अभिभूत नजर आए और सभी मेधावी और प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को पुरस्कृत कर उनका उत्साहवर्धन किया। समारोह को सफल बनाने के लिए छात्रों के प्रयासों की सराहना भी की।

कार्यक्रम में साक्षी,वैष्णवी, सृष्टि, हिना,अनुष्का अंजली,अनिमेष किशोर,मोहिसिन तथा अन्य सभी छात्र-छात्राओं को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया। समारोह के अंत में विजया दुबे,रिना गिरि, रितु ,मेनका,काजल,अंजली,सोनी, आरजू, इम्तियाज और,पियूष सर ने सभी छात्र-छात्राओं और अभिभावकों को धन्‍यवाद दिया।