सारण:रिविलगंज में बाइक सवार अपराधियों ने प्रोपटी डीलर की गोली मारकर की हत्या

छपरा

छपरा । जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया मोड़ छपरा-सिवान मुख्य पथ एनएच 85 पर शनिवार की सुबह दो बाइक पर सवार तीन अज्ञात बेखौफ अपराधियों ने एक प्रोपेटी डीलर को गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। आनन फानन में स्वजनों ने उसे सदर अस्पताल छपरा में भर्ती कराया।जहा मौके पर उपस्थित चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक होने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों और सवजनो ने छपरा-सिवान मुख्य पथ पर देवरिया मोड़ के पास सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया।

आधे घंटे तक शव पोस्टमार्टम करने नही आने के बाद आवागमन बहाल कर दिया।मृतक की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनीवास पंचायत के देवरिया चट्टी निवासी जिमदार महतों के 50 वर्षीय पुत्र गोरख महतों के रूप में की गई हैं।जानकारी के मुताबिक गोरख महतो अपने दरवाजे के पास अखबार पढ़ रहे थे।इस दौरान अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया।अपराधियों की भागने के दौरान एक बाइक स्टार्ट नही हुआ तो अपराधी बाइक छोड़कर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची रिविलगंज पुलिस ने लोगों को समझाने के प्रयास कर रही हैं और जल्द अपराधियों को दबोचने की बात कही गई। वही आक्रोषित परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर बवाल काटा। जिसके बाद नाराज डॉक्टरों ने कार्य वहिष्कार कर दिया।