रिविलगंज में लूट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस नें किया गिरफ्तार

छपरा

एक देशी कट्टा, एक पिस्टल, पांच जिन्दा गोली, दो बाइक तथा तीन मोबइल बरामद

•तीन अपराधी भागने में हुए सफल

छपरा। सारण जिले में पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे तीन कुख्यात अपराधियों को रिविलगंज पुलिस नें को हथियार तथा चोरी के मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया. जबकि तीन अपराधी भागने में सफल रहा. थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान नें बताया की पुलिस को सुचना मिली कि कचनार गांव स्थित शीतला माई मंदिर के पास सात -आठ की संख्या में हथियारबंद अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्र हुए हैं. सूचना के आधार पर एक टीम बनाकर छापेमारी की गयी.मंदिर के चबूतरा के पास छः आदमी बैठा हैं.

पुलिस के पहुंचते ही दो व्यक्ति मोटरसाइकिल स्टार्ट करके भगने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस बल के द्वारा धक्का देकर गिरा दिया गया. जिससे हल्की चोटे भी आई.दोनों को पकड़ने के बाद एक एक करके तलाशी लिया गया तो अनुभव के पास से एक कट्टा एक गोली एक मोबाइल तथा एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद किया गया. बिट्टू के पास से एक चोरी का मोटरसायकिल सुपर स्प्लेंडर तथा एक मोबाइल बरामद किया गया. इतना ही देरी में एक व्यक्ति पैदल खेत के तरफ भाग रहा था. भगाने पर पुलिस को संदेह हुआ तथा उसे खदेड़ कर पकड़ा गया. पकड़ा गया व्यक्ति अपना नाम राजा कुमार बताया. जब उसकी तलाशी लिया गया तो उसके पास से एक पिस्टल तथा चार गोली तथा एक मोबाइल बरामद किया गया.

इस मामले में थानाध्यक्ष नें प्राथमिकी दर्ज कराया हैं.गिरफ्तार अपराधियों में एकमा थाना क्षेत्र के एकमा चट्टी गांव निवासी लक्ष्मण महतो का पुत्र बिट्टू महतो उर्फ कटास दाउदपुर थाना क्षेत्र के मदनसाठ गांव निवासी कमाख्या सिंह का पुत्र अनुभव कुमार सिंह तथा दिघवारा थाना क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी प्रयाग शर्मा का पुत्र राजा कुमार बताया जाता हैं.छापेमारी दल में पुअनि सुरेन्द्र चौधरी, सअनि मनोज कुमार झा, मनोज कुमार के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस के जवान शामिल थे.भागे हुए तीनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं.गिरफ्तार तीनों हत्या, लूट, चोरी सहित कई घटना में शामिल होने की बात स्वीकारा हैं.