छपरा मे गोली मारकर युवक   हत्या, परिजनों मे मचा कोहराम

छपरा

छपरा। जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के नरांव गांव निवासी युगेश्वर साह का 22 वर्षीय पुत्र विजय कुमार साह को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।घटना शुक्रवार देर संध्या की है।मिली जानकारी के अनुसार देर शाम में पड़ोसी घर के लड़का शौच के लिए बुलाने आया फिर कुछ ही समय बाद दूसरा पड़ोसी घर के दोस्तों के साथ शौच करने के लिए उच्च विद्यालय नरांव के तरफ खाली खेतों मे गया।तभी घात लगाए बदमाशों ने अचानक लाठी डंडे से हमला बोल दिया और मारपीट करने लगा।साथ वाला लड़का से भी मारपीट किया गया जो घटना स्थल से जान बचाकर भाग गया।

तत्पश्चात घटना की जानकारी जब परिजनों को मिली तो परिजन और आस पड़ोस के लोग वहां पहुंचे,तो देखा कि उसे गोली लगी है।वह मृत पड़ा है।जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।फिर आक्रोशित लोगों ने मुख्य आरोपी के घर पर चढ़कर हंगामा करने लगे।लेकिन आरोपी घर पर मौजूद नहीं था।वे सभी फरार हो चुके थे।जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी के घर को क्षतिग्रस्त कर वापस आ गया।घटना के सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और मुख्य आरोपी के परिजनों को थाना पर लाकर पूछ ताछ करने लगे।लेकिन पुलिस जब शव को उठाने लगी तो वे लोग शव को उठाने नहीं दिया और एसपी व डीएम को बुलाने की मांग करने लगे।घटना के सूचना पर डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह स्थल पर पहुँचा और लोंगों को आश्वासन दिया की आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

फिर शनिवार की सुबह कागजी प्रक्रिया पूरी कर अवतार नगर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।इस संबंध मे मृतक के बहन ने बताया कि कुछ दिनों से मदनपुर और नरांव गाँव के कुछ लड़के दरवाजे पर आते है और धमकी देते है कि तुम अपना मोबाइल नंबर दो और हमलोगों से प्यार करो नहीं तो तुम्हारे बाप या भाई को जान मार देंगे।मृतक तीन भाई व एक बहन है। जिसका शादी नहीं हुआ था।

इस संबंध मे थाना प्रभारी मोहम्मद जफ़रुद्धीन ने कहा कि घटना के कारण अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है,मृतक के परिजनों के तरफ से कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है,आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच मे जुटी है।