Yash Kumar's film Ek Razai Teen Lugai 2, trailer out

यश कुमार की फिल्म “एक रजाई तीन लुगाई 2”, ट्रेलर हुआ आउट

भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी यूनिक सुपरस्टार यश कुमार की फिल्म “एक रजाई तीन लुगाई 2” का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है, जिसमें अभिनेता यश कुमार फिल्म की तीन खूबसूरत अदाकारा रक्षा गुप्ता, संजना पांडेय और शालू सिंह एक साथ नजर आ रही हैं। ट्रेलर के अनुसार इस फिल्म की कहानी दिलचस्प है, जिसकी कल्पना भोजपुरी में अभी तक किसी ने नहीं की थी। आपको अगर टीवी के मशहूर कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा की सुपर डुपर हिट फिल्म किस किस को प्यार करूं याद है, तो आप इस फिल्म को उसका भोजपुरी रिमेक भी कह सकते हैं। दोनों फिल्मों में बस फर्क ये नज़र आ रहा है कि इस फिल्म में एक अभिनेत्री कम हैं। फिल्म का ट्रेलर इंटर10 रंगीला पर जारी कर दिया गया है। फिल्म की प्लॉटिंग कपिल शर्मा की फिल्म जैसी है, लेकिन बावजूद इसके इसमें भोजपुरिया स्वैग भी दिखने को मिला है और इसी भोजपुरिया अंदाज से यह फिल्म नायाब नजर आ रही है।

फिल्म के ट्रेलर को लेकर यश कुमार ने कहा कि फिल्म बेहद मजेदार बनी है जिसकी एक झलक आपको ट्रेलर से देखने को मिल जाएगी। आप इस फिल्म को अपने घर वालों के साथ बखूबी देख पाएंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म का प्रजेंटेशन और कथानक के दोनों ही नए तरीके से की गई है और सभी कलाकारों ने भी इसे खूब जिया है। इसके बाद हम एक बेहतरीन फिल्म लेकर आपके सामने हैं। गाने, डायलॉग और कॉमेडी टाइमिंग आपको बेहद एंटरटेन करने वाले हैं।

मुझे लगता है कि हमारी यह फिल्म इस वर्ष की भोजपुरी की सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी फिल्म होने वाली है । उसके लिए आप सबों के योगदान की भी जरूरत है। आप सभी हमारे इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देखें और खूब प्यार एवं आशीर्वाद दें।

यश कुमार ने फिल्म के बारे में बताया कि इसकी शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है। रामा प्रसाद प्रोडक्शन एवं चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रा लि के बैनर से बनी फिल्म “एक रजाई तीन लुगाई 2” में यश कुमार, रक्षा गुप्ता, संजना पांडेय,शालू सिंह,सुबोध सेठ,बालेश्वर सिंह,महेश आचार्या और रोहित सिंह मटरू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता अपूर्व मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह, चंद्रेश मेहता हैं। निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं । लेखक अरविंद तिवारी और छायांकन समीर जहांगीर का है।