पंचायत प्रतिनिधियों के अनुशंसा पर यदुवंशी राय मल्टी स्पेसलिटी मोरियल अस्पताल में मिलेगा 50 प्रतिशत छूट

छपरा

जेपी सीनानियों का होगा अब मुफ्त इलाज: डा हिमांशु

छपरा। शहर के म्युनिसिपल चौक स्थित यदुवंशी राय मल्टी स्पेसलिटी मेमोरियल अस्पताल के द्वारा गरीब और असहाय मरीजों के लिए विशेष पहल की गयी है। पंचायत प्रतिनिधियों के अनुशंसा पर यहाँ इलाज में कुल राशि में से 50 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। इस बात की जानकारी देते हुए यदुवंशी राय मल्टी स्पेसलिटी मेमोरियल अस्पताल के वरीय चिकित्सक डा हिमांशु कुमार ने बताया कि जिले के किसी कोने से हों उनका इलाज बहुत ही कम खर्च में हमारे अस्पताल में किया जायेगा।

उन्होंने ने जिले के सभी पंचायत प्रतिनिधियों को कहा है कि आपके पंचायत का कोई भी बीमार व्यक्ति हमारे यहां भर्ती होकर इलाज करा रहे है और वो आर्थिक रूप से कमज़ोर है तो आप अपने लेटर हेड से पत्र द्वारा हमे सूचित कर सकते है अथवा आप इसकी सूचना व्हाट्सएप द्वारा दिए हुए मोबाईल नंबर 7320898260, 8709344025 पर दे सकते है। आपकी अनुशंसा के आलोक में मरीज के भर्ती चार्ज के बिल के टोटल का पचास परसेंट माफ कर दिया जाएगा।

यानी टोटल बिल अगर पचास हजार है तो पच्चीस हजार माफ कर दिया जाएगा और जेपी सीनानियों का भी मुफ्त में इलाज किया जाएगा। वो किसी भी परेशानी में हमे संपर्क कर सकते है। आपको बता दे कि इसके पूर्व में भी कई ऐसे लोगों का सारण आईसीयू एवं कार्डियक सेंटर में नि:शुल्क इलाज डा हिमांशु कुमार द्वारा किया गया है। जो व्यक्ति का कोई सहारा नहीं था और वो बीमार था।