“पत्नी” हो गई गर्भवती…तो पुलिस ने पति के खिलाफ दर्ज किया रेप का केस!

क्राइम देश

‘नवी मुंबई में पुलिस ने एक 22 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है जिसने कथित तौर पर अपनी युवा ‘पत्नी’ के साथ बलात्कार किया और उसे गर्भवती कर दिया। ऐसे में पुलिस ने संदिग्ध पति को गिरफ्तार नहीं किया.

महाराष्ट्र के नवी मुंबई जिले में ठाणे पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस शख्स पर अपनी पत्नी से रेप करने और उसे गर्भवती करने का आरोप है. बहरहाल, आपको बता दें कि 22 साल के एक लड़के पर अपनी नाबालिग दुल्हन के साथ रेप करने और उसे गर्भवती करने का आरोप लगा है। आपको बता दें कि आरोपी की पत्नी ने भी एक बच्चे को जन्म दिया है.

पुलिस ने नवी मुंबई के एक 22 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ कथित तौर पर अपनी युवा ‘पत्नी’ के साथ बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। ऐसे में पुलिस ने संदिग्ध पति को गिरफ्तार नहीं किया. बताया जा रहा है कि नवंबर 2021 और फरवरी 2023 के बीच हुई इस घटना के संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अधिकारी के मुताबिक, पीड़िता के माता-पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम और बाल विवाह रोकथाम अधिनियम के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया है।