छपरा में ट्रक ने तीन मजदूरी को रौंदा, एक की घटनास्थल पर ही मौत

छपरा

छपरा। सारण जिले के रसूलपुर में सोए अवस्था ट्रक द्वारा रौद दिए जाने से एक मजदूर की मौत हो गई है। घटना रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरैठा टोल प्लाज़ा के समीप राइस मिल के परिसर में घटित हुआ है। घटना में दो अन्य मजदूर भी घायल हुए है। मृतक की पहचान खगड़िया जिला के अलौली थाना क्षेत्र अंर्तगत बहादुर गांव निवासी रूपेश सिंह (22वर्ष) पिता भरत सिंह के रूप में हुई है।

जो अपने अन्य चार साथियो के साथ राइस मिल पर मजदूरी का कार्य करता था। रात में सोने के दौरान धान लदे ट्रक अनियंत्रित होकर कुचल दिया। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। घटब के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केबलिये छपरा सदर अस्पताल भेज दिया जाय से पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद परिजनों को सौप दिया जाएगा।

घटना के बारे में जनकारी देते हुए मृतक के साथी ने बताया कि मंगलवार की रात में सभी लोग राइस मिल के कैंपस में सो रहे थे। तभी कैंपस में धान लेकर आए ट्रक द्वारा सोये अवस्था में मजदूरों को कुचल दिया गया। जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। जिनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।

मौत के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सभी घायल लोग मूल रूप से खगड़िया जिला के रहने वाले हैं। जो रसूलपुर के चपेट्टा स्थित राइस मिल में मजदूर का काम करते थे। मौत के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था जिनकी कमाई से परिवार का भरण पोषण होता था।

वही रसूलपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के चपरैठा टॉल प्लाजा के समीप ट्रक द्वारा सोया अवस्था में राइस मिल के मजदूरों को कुचल दिया गया है। जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई है। जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक खगड़िया का रहने वाला था । जो मजदूरी का काम करता था।