The wife was shocked by the meeting between her husband and brother-in-law, when she raised her voice, such a scandal happened to her, after which...

पति और भौजाई के मेल से सदमे में थी पत्नी, आवाज उठाई तो उसके साथ हुआ ऐसा कांड, जिसके बाद…

Siwan गोपालगंज बिहार

गोपालगंज: शादी के बाद एक महिला को अपने पति के भाभी के साथ अवैध संबंधों का विरोध करना भारी पड़ गया। इस महिला को उसके पति ने बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया. पीड़ित को मायके के उसके माता-पिता के साथ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे पटना मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं इस मामले में पीड़ित परिवार ने मांझा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराकर जांच की मांग की है.

बताया जाता है कि गोपालगंज के मांझा थाने के आलापुर गांव निवासी सूरज प्रसाद की बेटी पूजा कुमारी की शादी पांच साल पहले सीवान जिले के महाराजगंज थाने के गौरा गांव निवासी राकेश कुमार गुप्ता के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों का एक बच्चा भी है। पीड़िता का दावा है कि उसके पति का उसकी भौजाई के साथ अवैध संबंध है, जिसके चलते उनके बीच अक्सर अपमान और झगड़ा होता रहता है. साथ ही पति के द्वारा महिला से अपने घर से बाइक खरीदने के लिये पैसा मांगने का दबाव बनाया गया.

दहेज की मांग पूरी न करने और अवैध संबंधों का विरोध करने पर महिला को पिटाई कर दी गयी. पीड़ित महिला ने इस हमले की जानकारी अपने माता-पिता को दी. इसके बाद परिजन उसे सदर अस्पताल ले गये और प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस महिला की शिकायत पर मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई करने की बात कही है.