The husband went abroad to work, when he returned, his wife was someone else's.

पति काम करने के लिए गया परदेस, जब वह वापस लौटा तो पत्नी हो चुकी थी दूसरे की

देश

चूरू. चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र के सांखू गांव में एक विवाहिता महिला ने अपने पति और ढाई साल की बेटी को छोड़कर प्रेमी का हाथ थाम लिया। महिला का पति सात माह पहले दूसरे राज्य में कमाने गया था. जब वह वहां से जब वापस गांव लौटा तो हालात देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. दूसरी तरफ महिला अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंची और सुरक्षा की गुहार लगाई. उसका कहना है कि वह अपने प्रेमी के साथ अपनी शर्तों पर रहना चाहता है।

एसपी कार्यालय में आई सांखू की शालू ने कहा कि उसके पीहर लोहारू हैं। उसकी शादी करीब 5 साल पहले सांखू में हुई थी। उसका पति उसे छोटी-छोटी बातों पर पीटता था। वह अपने पति से कभी खुश नहीं रहती थी. करीब तीन साल पहले उसकी दोस्ती हरियाणा के गांव ढाब ढाणी के अमित से हो गई। रिश्तेदार होने के कारण अमित उसे जानता था।

अमित की बहन की शादी शालू के चचेरे भाई से हुई है। मुलाकात के बाद दोनों ने मोबाइल फोन पर भी आपस में बातें होती थी. शालू अपने पीहर में भी कई कई दिनों तक रहती थी. लेकिन पीहर वाले उसे ससुराल जाने के लिये कहते. करीब सात महीने पहले शालू का पति पैसे कमाने के लिए दूसरे राज्य चला गया. उसके बाद में, जब उसके पीहर पक्ष को उसके रिश्ते के बारे में पता चला और उन्होंने उसकी पिटाई की।

जब उसके पिता ने उसे ससुराल जाने के लिए कहा तो वह 6 फरवरी को घर छोड़कर अमित के पास भिवाड़ी चली गई। दोनों वहां किराये के कमरे में रहने लगे. उन्होंने कहा कि अमित का परिवार भी इस रिश्ते से खुश नहीं है. शालू का कहना है कि अमित मजदूरी करता है। अब उसके ससुराल वाले अमित को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसलिए वे दोनों सुरक्षा कारणों से एसपी कार्यालय आ गए।

इसी बीच शालू का पति गांव लौटा और पूरी घटना जानकर हैरान रह गया. शालू के एक ढाई साल की बेटी है। उसने पति के साथ ही उसे भी छोड़ दिया है. शालू का कहना है कि उसके घरवालों ने हमीरवास थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई है. लेकिन वह अपनी मर्जी से अमित के साथ ही रहना चाहती है.