रिविलगंज में आरोग्य होमियो क्लिनिक का समाजसेवी ने किया उद्घाटन

छपरा

छपरा रिविलगंज गोदना मोड़ के पास शुक्रवार को आरोग्य होमियो क्लिनिक का उद्घाटन रिविलगंज नगर पंचायत के मुख्य पार्षद के पति समाजसेवी मुकेश कुमार यादव उर्फ सोनू ने फीता काटकर किया। इस मौके पर उन्होंने कहा की आरोग्य होमियो क्लिनिक के यहा खुलने से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को काफ़ी सहूलियत होगी और छपरा जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जिसमें गरीब-गुरबों सहित सभी रोगियों का समुचित इलाज हो सके। इसी संकल्प को नजर में रखते हुए इस क्लिनिक उद्घाटन की गई है।

इस मौके पर क्लिनिक के चिकत्साक डॉ बसंत कुमार सिंह ने कहा की इस क्लिनिक में डॉ योगेन्द्र सिंह भी सेवा देंगे। वो प्रत्येक शुक्रवार 12बजे से शाम 05 बजे तक रोगी देखेंगे। और सप्ताह के 06 दिन हम देखेंगे यहा पर गठिया, साईटिका, बाँझपन, बवासीर, सफ़ेददाग, फैईलेरिया, जन्डिस इत्यादि रोगों का इलाज किया जाएगा।

और उन्होंने कहा की आज के दौर में गठिया रोग एक समान्य बीमारी हो गई है और दर्द से लोग परेशान रहते है मेडिकल से अंग्रेजी दवा भी खाते है लेकिन इसका असर सीधा हार्ट पर पड़ता है लेकिन होम्योपैथिक दवा का कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है। इस मौके पर समाजसेवी मुकेश कुमार यादव उर्फ सोनू, मंजीत नरायण सिंह पत्रकार, टुना सिंह पत्रकार, वार्ड पार्षद रामबाबू राय, वार्ड पार्षद अजय कुमार, वार्ड पार्षद गुजन अवस्थी, इत्यादि मौजूद थे।