Shooting of actor Rishabh Kashyap Golu's film Shubh Lagan completed, will be released soon.

अभिनेता ऋषभ कश्यप गोलू की फिल्म “शुभ लगन” की शूटिंग हुई पूर्ण, जल्द होगी रिलीज

भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी डेस्क। वर्ल्डवाइड प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म “शुभ लगन” की शूटिंग समाप्त हो गई है। इसके निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं। इस फिल्म के लेखक निर्देशक रफीक शेख है। यह फिल्म सामाजिक सरोकारों को लेकर बनी है और इसमें सभी कलाकारों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। यह कहना है फिल्म के निर्देशक रफीक शेख का। वहीं फिल्म का निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि इस फिल्म का निर्माण सामाजिक परिदृश्य में भव्य पैमाने पर किया गया है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब साबित होगा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की ख्याति को और बढ़ाने वाला है। इसलिए दर्शकों से अपील होगा कि जब भी यह फिल्म रिलीज हो आप जरूर इसे देखने जाए।

भोजपुरी फिल्म “शुभ लगन” में ऋषभ कश्यप गोलू मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं उनके साथ फिल्म में अपर्णा मालिक और रक्षा गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में होगी। इस फिल्म को लेकर ऋषभ कश्यप गोलू बेहद एक्साइटेड है और कहते हैं कि फिल्म में मेरा किरदार बेहद खास है और इस फिल्म की कहानी भी दर्शकों को दिलों को छू लेने वाली है। यह फिल्म बेहद साफ सुथरी और परिवार के साथ मिलकर देखने वाली है। इसलिए इस फिल्म को पारिवारिक मनोरंजन का बेहतरीन उदाहरण भी कह सकते हैं।

उन्होंने कहा की फिल्म की शूटिंग अभी हमने समाप्त की है। शूटिंग के दौरान हमने खूब इंजॉय किया और एक बेहतरीन प्रोजेक्ट लेकर भोजपुरी के दर्शकों के सामने आने को तैयार हैं। अब फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में जाएगी इसके बाद जल्द ही फिल्म को रिलीज भी किया जाना है।

आपको बता दें कि निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह की फिल्म “शुभ लगन” में ऋषभ कश्यप गोलू, अपर्णा मालिक और रक्षा गुप्ता के साथ शालू सिंह, संजय महानंद, प्रकाश जैश , माया यादव , लोटा तिवारी , खुशी यादव , खुशबू यादव, सूर्या , आर्यन बाबू , पुष्पा वर्मा और नवरत्न यादव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक और लेखक रफीक शेख है जबकि संवाद मनोज के सिंह का है और फिल्म के प्रचारक रंजन सिन्हा हैं। कैमरामैन जग्गी पाजी है जबकि इस फिल्म में बेहतरीन संगीत मशहूर संगीतकार मुन्ना दुबे ने दिया है।