छपरा में फोरलेन पर सड़क दुर्घटना में सुरक्षा गॉर्ड की मौत

छपरा

छपरा। छपरा में एक बार फिर रफ्तार का कर देखने को मिला है, जहां अनियंत्रित वाहन के टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक का शव मेथावलिया बाईपास फोरलेन से बरामद किया गया है। शव की पहचान नगर थाना क्षेत्र के छोटा तेलपा निवासी रबिन्द्र राय उर्फ रामा राय (63वर्ष) पिता स्व. जुमन राय के रूप में हुआ है। मृतक एक निजी विद्यालय में गॉर्ड का काम करते थे। अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारे जाने से मौत हो गई है। फ़िलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के बेटा ने बताया कि रविंद्र राय निजी विद्यालय में गार्ड की नौकरी करते थे। नाइट ड्यूटी होने के चलते सुबह में ड्यूटी कर वापस अपने घर आ रहे थे। तभी अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मार दिया गया। टक्कर मारने के बाद वाहन चालक फरार हो गया। टक्कर के बाद रविंद्र राय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों को सूचित किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के फोर लाइन बाईपास से सड़क दुर्घटना में मृत एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान छोटा तेलपा निवासी के रूप में हुआ है। जो स्थानीय निजी विद्यालय में गार्ड का काम करते थे। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लोए भेज दिया गया है।