सारण के रणवीर ने नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप में जीता सिल्वर मेडल

छपरा

छपरा। सारण के रणवीर कुमार ने नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। एक बार फिर सारण जिले का नाम राज्यस्तर पर रोशन हुआ है। सारण जिले के रिविलगंज प्रखंड के समसुद्दीनपुर गांव निवासी रिटायर्ड आर्मी जवान रमेश राय के पुत्र रणवीर कुमार ने नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतकर अपने परिवार गांव के साथ-साथ जिले का नाम रोशन किया है। हरियाणा के महेंद्रगढ़ में आयोजित तीन दिवसीय नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप प्रतियोगिता में रणवीर ने बिहार का प्रतिनिधित्व किया था। जिसमें रणवीर ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 58KG श्रेणी में दूसरा स्थान हासिल कर सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया। सम्बो फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के द्वारा यह आयोजन किया गया था।

रणवीर कुमार के इस उपलब्धि पर बिहार सरकार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता ने विशेष रूप से बधाई दी है। मंत्री ने रणवीर कुमार के समर्पण और दृढ़ता की सराहना की है। वह इंटरनेशनल स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट के बीबीए 2021-24 बैच का छात्र है। नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप में रणवीर ने इंटरनेशनल स्कूल ऑफ मैंनेजमेंट का प्रतिनिधित्व किया था।

जिसमें रणविजय ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल अपने नाम हासिल कर अपने स्कूल व जिला समेत प्रदेश का नाम रौशन किया है। संस्था के सदस्यों ने हर्ष व्यक्त करते हुए रणवीर के उज्जवल भविष्य की बधाई दी है तथा सम्मानित किया गया है।