Saran's 14-member athletics team leaves for Ahmedabad, will participate in the National Inter District Athletics Meet

सारण की 14 सदस्यीय एथलेटिक्स टीम अहमदाबाद रवाना, नेशनल इंटर डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक्स मीट में लेगी भाग

छपरा बिहार

छपरा: सारण की 14 सदस्यीय एथलेटिक्स टीम गुजरात के अहमदाबाद के लिए रवाना हुई. टीम को सारण जिला एथलेटिक्स संघ के महासचिव गजेंद्र कुमार सिंह और प्रायोजक ई. अजित कुमार सिंह ने रवाना किया. टीम

छपरा जंक्शन से साबरमती एक्सप्रेस द्वारा अहमदाबाद के लिए रवाना हुई. वह एएफआई के तत्वावधान में 16 से 18 फरवरी को गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित 19 वीं नेशनल जूनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक्स मीट के विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेगी. टीम को रवाना करते हुए महासचिव श्री सिंह और प्रयोजक श्री अजित ने उनका मनोबल बढ़ाया.

उन्होंने आशा व्यक्त किया कि सारण की टीम प्रतिस्पर्धा में स्थान प्राप्त कर जिले का नाम देश के स्तर पर रोशन करेगी. टीम में अंडर 14 वर्ग के चंदन कुमार, निभा कुमारी, मनीषा कुमारी, प्रतीची कुमारी और रितु कुमारी तथा अंडर 16 वर्ग के कुंदन कुमार, रितिक कुमार सिंह, आयुष राज, अनीश चौरसिया, कनिष्क कुमार, रूस्तम कुमार और गूँजा कुमारी शामिल हैं. चंदन कुमार सिंह टीम मैनेजर और कमलजीत कुमार टीम कोच के रूप में रवाना हुए. श्री सिंह ने बताया कि सभी टीम सदस्यों की इंट्री एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के पोर्टल पर पूर्व में किया जा चुका है. टीम के रवाना होने पर पर राजकिशोर तिवारी, मृत्युंजय कुमार सिंह, यशपाल सिंह, चंदन कुमार सिंह, बंटी कुमार, विनय कुमार पंडित, निलाभ कुमार, श्वेता कुमारी, आशीष राज, संजय कुमार सिंह, जिला मीट के संयोजक नीतीश पांडेय तथा अमित कुमार सिंह उपस्थित थे.